बचपन में ही जब सलमान खान को हो ग...

बचपन में ही जब सलमान खान को हो गया था रेखा से प्यार, करते थे ऐसी हरकतें कि सोच भी नहीं सकते हैं आप (In Childhood, When Salman Khan Fell In Love With Rekha, He Used To Do Such Acts That You Cannot Even Imagine)

बॉलीवुड के वेरी पॉप्युलर सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) आज भले ही 56 साल के हो गए हैं, लेकिन आज भी उनके लिए लड़कियों की दीवानगी सर चढ़ कर बोलती है. उनकी लाइफ में कई सक्सेसफुल और ब्यूटिफुल एक्ट्रेसेस आईं और चली गईं. लेकिन भाईजान अब तक बैचलर हैं. ऐसा लगता है मानों उन्होंने ठान ही लिया है कि वो किसी भी सूरत में शादी नहीं करेंगे. भले ही उनके फैंस अपने इस चहीते स्टार की शादी का इंतज़ार करते-करते थक जाए. लेकिन क्या आप जानते हैं कि सलमान खान (Salman Khan) जब मात्र 7 या 8 साल के थे, तो उन्हें एक्ट्रेस रेखा (Rekha) से प्यार हो गया था?

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रेखा (Rekha) के प्यार में छोटे से सलमान दीवाने हो गए थे. उनकी एक झलक पाने को वो बेकरार रहते थे. दीवानगी का आलम ये था कि जब रेखा वॉक पर जाती थीं, तो सलमान साइकिल से उनके पीछे-पीछे चलते रहते थे. यहां तक कि उन्होंने अपनी फैमिली के सामने भी रेखा के लिए अपने प्यार का खुलासा कर दिया था. उन्होंने अपने घरवालों से साफतौर पर कह दिया था, कि वो बड़े होकर रेखा से ही शादी करेंगे. यकीन नहीं होता तो देखिये रेखा और सलमान का वो पुराना वीडियो, जिसमें रेखा बता रही हैं कि कैसे सलमान को उनसे प्यार हो गया था.

ये भी पढ़ें: दीपिका पादुकोण की इस आदत से भड़के फैंस, कमेंट कर सुना डाली खरी खोटी (Fans Were Furious With This Habit Of Deepika Padukone, Said This By Commenting On The Video)

वीडियो में रेखा कहती हैं कि, “मैं वॉक पर जाती थी सुबह-सुबह और ये तब 6-7 या 8 साल के थे. ये साइकिल चलाते थे. मैं आगे-आगे चलती थी और ये मेरे पीछे-पीछे. इनको मालूम ही नहीं था कि इन्हें उसी वक्त मुझसे इश्क हो गया था.”

ये भी पढ़ें: कपिल शर्मा ने बचाई हाथी की जान, PETA ने कमीडियन को इस अंदाज में किया धन्यवाद (Kapil Sharma Saved The Elephant’s Life, PETA Thanked The Comedian In This Way)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रेखा ने इसका खुलासा ‘बिग बॉस 8’ में किया था, जब वो गेस्ट बनकर शो में पहुंची थीं. उन्होंने सबके सामने नेशनल टीवी पर सलमान की शरारतों का खुलासा कर दिया. सोशल मीडिया पर रेखा और सलमान का ये पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस जमकर अपनी प्रतिक्रिया देने में लगे हैं.

ये भी पढ़ें: जॉन अब्राहम की कुल संपत्ति जानकर दंग रह जाएंगे आप, करोड़ों में खेलते हैं एक्शन सुपरस्टार (You Will Be Stunned To Know John Abraham’s Net Worth, Action Superstars Play In Crores)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

आगे चलकर जब सलमान खान (Salman Khan) बड़े हुए और फिल्मों में काम करने की शुरुआत की तो, उन्हें रेखा के साथ फिल्म में काम करने का मौका मिला. साल 1988 में आई फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से ही उन्होंने फिल्मों में डेब्यू किया था. इस फिल्म में सलमान खान ने रेखा के देवर का रोल प्ले किया था. इस फिल्म को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था. यहां तक कि हर भाभी की ख्वाहिश होने लगी थी कि देवर हो तो फिल्म के सलमान खान जैसा.

×