बॉलीवुड के इन दो एक्टर्स की सबसे...

बॉलीवुड के इन दो एक्टर्स की सबसे बड़ी फैन हैं दिव्यांका त्रिपाठी, नाम जानकर दंग रह जाएंगे आप (Divyanka Tripathi is the Biggest Fan of These Two Bollywood Actors, You Will Be Stunned to Know Their Names)

जब भी ज़िक्र टीवी की संस्कारी बहू का होता है, तब दिव्यांका त्रिपाठी का नाम ज़रूर लिया जाता है. जी हां, दिव्यांका त्रिपाठी टीवी की एक मशहूर एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने न सिर्फ अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, बल्कि लोगों के दिलों पर भी राज करती हैं. उन्होंने टीवी सीरियल्स के अलावा बतौर होस्ट भी खूब काम किया है. फैन्स के बीच दिव्यांका के लिए फैन फॉलोइंग भी देखते ही बनती है. दिव्यांका के चाहने वाले उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं. भले ही दिव्यांका के चाहने वालों की लंबी फेहरिस्त है, लेकिन एक्ट्रेस बॉलीवुड के दो मशहूर एक्टर्स की सबसे बड़ी फैन  हैं. दिव्यांका जिन दो एक्टर्स की सबसे बड़ी फैन हैं, उनके नाम जानकर आप भी दंग रह जाएंगे.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिव्यांका त्रिपाठी बॉलीवुड में विलेन और अन्य भूमिकाओं में नज़र आने वाले एक्टर सोनू सूद की फैन हैं. इसके साथ ही वो बॉलीवुड के बजरंगी भाईजान सलमान खान की सबसे बड़ी फैन हैं. इन दोनों एक्टर्स की फिल्मों को देखना वो पसंद करती हैं और इनकी एक्टिंग की कायल हैं. सोनू सूद और सलमान खान उनके फेवरेट एक्टर्स तो हैं ही, लेकिन अगर उनकी पसंदीदा एक्ट्रेस की बात करें तो नरगिस उनकी फेवरेट एक्ट्रेस हैं. यह भी पढ़ें: दिव्यांका त्रिपाठी ने रेडियो में एंकरिंग से की थी अपने करियर की शुरुआत, आज हैं टीवी की मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस (Divyanka Tripathi Started Her Career by Anchoring in Radio, Today She is The Most Popular TV Actress)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

आपको बता दें कि दिव्यांका त्रिपाठी पिछले कई सालों से टीवी इंडस्ट्री में काम कर रही हैं और वो टीवी की हाइएस्ट पेड एक्ट्रेस हैं. उन्होंने एक से बढ़कर एक कई हिट सीरियल्स में काम किया है. कई सीरियल्स में उन्होंने अपनी भूमिकाओं से दर्शकों के दिलों पर न सिर्फ गहरी छाप छोड़ी है, बल्कि वो घर-घर में भी काफी फेमस भी हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इसमें कोई दो राय नहीं है कि दिव्यांका बेहद खूबसूरत हैं, तभी तो वो ब्यूटी क्वीन भी रह चुकी हैं. दरअसल, साल 2003 में दिव्यांका ने मिस ब्यूटीफुल स्किन का खिताब अपने नाम किया था. एक्ट्रेस ने दूरदर्शन के एक टेलीफिल्म से एक्टिंग में डेब्यू किया था. वो आकाशवाणी में बतौर शो प्रेज़ेंटर भी काम कर चुकी हैं. इसके बाद तो जैसे दिव्यांका के करियर की गाड़ी दौड़ने लगी.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि दिव्यांका को सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ से असली पहचान मिली, इसके अलावा उन्हें ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता के किरदार में खूब पसंद किया गया था. इन दोनों सीरियल्स की बदौलत उनकी पॉपलैरिटी में जबरदस्त इज़ाफा हुआ. इसके अलावा उन्हें कई रियलिटी शोज़ में भी देखा जा चुका है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिव्यांका ने साल 2017 में ‘नच बलिए 8’ में हिस्सा लिया और वो इसकी विनर भी रहीं. इसके बाद साल 2021 में दिव्यांका को रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ में देखा जा चुका है, जिसमें वो खतरनाक स्टंट करती नज़र आई थीं. भले ही वो इस शो की विनर नहीं बन पाईं, लेकिन फर्स्ट रनर अप बनकर उन्होंने हर किसी को खासा प्रभावित किया.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दिव्यांका की लव लाइफ की बात करें तो उनका नाम सबसे पहले ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ के को-स्टार शरद मल्होत्रा के साथ जुड़ा था. कहा जाता है कि दोनों करीब 9 साल तक रिलेशनशिप में थे, लेकिन फिर निजी कारणों से दोनों का ब्रेकअप हो गया. शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद दिव्यांका बुरी तरह से टूट गई थीं, लेकिन फिर उन्होंने किसी तरह से खुद को संभाला. यह भी पढ़ें: ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ की दया बेन बनने वाली थीं दिव्यांका त्रिपाठी, इस वजह से ठुकरा दिया यह ऑफर (Divyanka Tripathi was about to Become Daya Ben of ‘TMKOC’, Because of This She Rejected The Offer)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

शरद मल्होत्रा से ब्रेकअप के बाद उनकी लाइफ में विवेक दहिया की एंट्री हुई. दोनों की मुलाकात ‘ये है मोहब्बतें’ के सेट पर हुई थी. इसी सीरियल के दौरान दोनों में दोस्ती हुई और फिर उन्होंने इस रिश्ते को शादी के रिश्ते में बदलने का फैसला किया. साल 2016 में दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया शादी के बंधन में बंध गए. शादी के बाद से अक्सर दिव्यांका अपने पति के साथ खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.

×