माधुरी-मलाइका से लेकर शिल्पा तक,...

माधुरी-मलाइका से लेकर शिल्पा तक, रियालिटी शो से कमाती हैं इतने करोड़, जानें सलमान और अन्य स्टार्स के बारे में (From Madhuri-Malaika To Shilpa, Reality Shows Earns So Many Crores, Know About Salman And Other Stars)

अगर ये कहा जाए कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में स्टार्स के ऊपर पैसों की बरसात की जाती है, तो शायद कोई गलत नहीं होगा. वैसे फिल्मों और टीवी शोज के जरिये मेकर्स को अच्छी खासी कमाई भी होती है और उनके सक्सेस में इन स्टार्स का काफी बड़ा हाथ होता है. ऐसे में फिल्मों के जरिये तो एक्टर और एक्ट्रेस कमाई करते ही हैं, साथ ही टीवी रियालिटी शोज भी उनकी मौटी कमाई का अच्छा खासा जरिया होता है. आज के समय में रियालिटी शो का जमाना है, ऐसे में मेकर्स शो की अच्छी टीआरपी के लिए बेस्ट स्टार्स को अप्रोच करते हैं और उन्हें फीस के तौर पर मोटी रकम देते हैं. लेकिन क्या आप इस बात का अंदाजा लगा सकते हैं कि ये सुपर टैलेंटेड एक्ट्रेस और एक्टर्स किसी भी रियलिटी शो को होस्ट करने या फिर जज की कुर्सी संभालने के बदले कितनी फीस चार्ज करते हैं? चलिये आज हम आपको बताते हैं उन एक्टरों की फीस के बारे में डिटेल से –

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

माधुरी दीक्षित –

बॉलीबुट की सक्सेसफुल एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ‘झलक दिखला जा’ जैसे डांस रियलिटी शो को जज कर चुकी हैं. उन्होंने टीवी के किसी दूसरे शो के बदले डांस रियलिटी शो को ही जज करने का डिसीजन लिया था. खबरों की मानें तो उस टीवी शो के 7वें सीजन तक एक्ट्रेस ने प्रति एपिसोड 1 करोड़ रुपए लिए थे.

ये भी पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने एक्टिंग छोड़ दी, फिर भी कमाती हैं करोड़ों में, जानें क्या है उनकी कमाई का जरिया और कितनी है नेट वर्थ (Twinkle Khanna Quit Acting, Still Earns In Crores, Know What Is Her Means Of Earning And How Much Is Her Net Worth)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शिल्पा शेट्टी –

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी टीवी के कई रियलिटी शो को जज कर चुकी हैं. उन्होंने ‘जरा नच के दिखा’, ‘नच बलिए’, ‘सुपर डांसर’ और ‘झलक दिखला जा’ जैसे शोज में जज की कुर्सी संभाली है. रिपोर्ट्स के अनुसार सुपर डांसर के पहले सीजन के लिए शिल्पा शेट्टी को 14 करोड़ रुपए दिए गए थे. इन दिनों शिल्पा शेट्टी ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में बतौर जज नज़र आ रही हैं.

ये भी पढ़ें: शोषण का शिकार हो चुकी हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, जानकर दंग रह जाएंगे आप (These Bollywood Actresses Have Become Victims Of Exploitation, You Will Be Stunned To Know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

मलाइका अरोड़ा –

टीवी रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ में एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा जज की कुर्सी पर नज़र आ चुकी हैं. खबरों की मानें तो उन्होंने इस रियलिटी शो के एक सीजन को जज करने के लिए 1 करोड़ रुपए चार्ज किया था.

ये भी पढ़ें: हाई हील ने दिया धोका, गिरते-गिरते बचीं मलाइका, देखें वीडियो (High Heels Cheated, Malaika Survived Falling, Watch Video)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सलमान खान –

टीवी इंडस्ट्री के सबसे विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के होस्ट हैं सुपरस्टार सलमान खान. जब वो शो के 13वें सीजन को होस्ट कर रहे थे, तो उसी दौरान ये खबर आई थी कि वो शो के प्रति एपिसोड के लिए 13 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं. ऐसे में पूरे 13वें सीजन को होस्ट करने के लिए सलमान ने 200 करोड़ रुपए चार्ज किए थे. बता दें कि हर सीजन के लिए सलमान खान अपने फीस में बदलाव करते रहते हैं, जो कि हर एक्टर करता है. वहीं रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ने ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन के प्रति एपिसोड के लिए 11 करोड़ रुपए चार्ज किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

करीना कपूर खान –

एक्ट्रेस करीना कपूर खान टीवी रियलिटी शो ‘डांस इंडिया डांस: बैटल ऑफ द चैंपियंस’ में बतौर जज नज़र आ चुकी हैं. बता दें कि इस शो को जज करने के लिए एक्ट्रेस ने प्रति एपिसोड 3 करोड़ रुपए चार्ज किया था.

ये भी पढ़ें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू के फेवरेट हैं ये सुपरस्टार, उन्हीं के साथ करना चाहती हैं बॉलीवुड में डेब्यू (This Superstar Is Miss Universe Hanrnaaz Sandhu’s Favorite, Wants To Debut In Bollywood With Him)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

जैकलीन फर्नांडिस –

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस ने टीवी रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ को जज किया था. मिली जानकारी के अनुसार जैकलीन ने उस शो को जज करने के लिए 9 करोड़ रुपए फीस के तौर पर लिया था.

ये भी पढ़ें: इस एक शर्त पर ही शाहरुख खान करते हैं फिल्म साइन, जानें आमिर सलमान और प्रियंका चोपड़ा की शर्तों को (Shahrukh Khan Signs The Film Only On This One Condition, Know The Conditions Of Aamir, Salman And Priyanka Chora)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

रितिक रौशन –

बॉलीवुड इंडस्ट्री के वेरी पॉप्युलर डांसर और एक्टर रितिक रौशन ने रियलिटी शो ‘जस्ट डांस’ को जज किया था. इसके लिए उन्हें प्रति एपिसोड 2 करोड़ रुपये फीस के तौर पर मिले थे.

ये भी पढ़ें: बचपन में ही जब सलमान खान को हो गया था रेखा से प्यार, करते थे ऐसी हरकतें कि सोच भी नहीं सकते हैं आप (In Childhood, When Salman Khan Fell In Love With Rekha, He Used To Do Such Acts That You Cannot Even Imagine)

×