‘दीया और बाती हम̵...

‘दीया और बाती हम’ के एक्टर अनस राशिद दूसरी बार बने पिता, फोटोज़ शेयर कर बताया बेटे का नाम (‘Diya Aur Baati Hum’ Actor Anas Rashid Blessed With Second Child, He Shares Pics And Reveals Name of His Son)

टीवी के लोकप्रिय सीरियल ‘दीया और बाती हम’ में सूरज का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाले एक्टर अनस राशिद के घर नन्हे मेहमान का आगमन हुआ है. अनस राशिद के फैन्स को यह जानकर बेहद खुशी होगी कि वो दूसरी बार पिता बन गए हैं. बता दें कि उनकी पत्नी हिना इकबाल ने बेटे को जन्म दिया है. अनस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर नन्हे राजकुमार की फोटो शेयर करके फैन्स के साथ इस खुशख़बरी को शेयर किया है. इतना ही नहीं अपने बेटे की झलक दिखाने के साथ-साथ उन्होंने बेटे का नाम भी बताया है.

अनस ने अपने माता-पिता के साथ बेटे की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा कि मेरे पिता ने घर पर अपने पोते खबीब अनस राशिद का स्वागत किया है. इस खास मौके पर आप सभी की शुभकामनाओं और ढ़ेर सारे प्यार के लिए शुक्रिया.

Anas Rashid

बता दें कि जैसे ही अनस ने दोबारा पिता बनने की खुशी फैन्स के साथ शेयर की, उन्हें लोग बधाइयां देने लगें. यहां तक कि ‘दीया और बाती हम’ में उनकी ऑनस्क्रीन पत्नी का किरदार निभाने वाली संध्या बींदणी यानी दीपिका सिंह ने भी दोबारा पिता बनने पर अनस को बधाई दी है. यह भी पढ़ें: क्या नेहा हैं प्रेगनेंट?(Neha Kakkar Announces Pregnancy?)

Anas Rashid

घर पर नन्हे मेहमान के आने से अनस के परिवार में खुशी का माहौल है. बता दें कि इससे पहले अनस और हिना इकबाल के घर 11 फरवरी 2019 को बेटी का जन्म हुआ था. कपल ने अपनी बेटी का नाम इनायत रखा, जबकि उन्होंने अपने बेटे का नाम खबीब रखा है. अनस राशिद ने सितंबर 2017 में अपने से उम्र में 14 साल छोटी हिना इकबाल से निकाह किया था. दोनों का निकाह पंजाब के लुधियाना में हुआ था.

Anas Rashid

हालांकि उम्र को लेकर अनस की शादी ने खूब सुर्खियां भी बटोरी. उनका कहना था कि उन्होंने हिना से उम्र के बारे में पूछा था, लेकिन हिना ने कहा था कि वो मुझसे शादी करने के लिए तैयार हैं, भले ही वो 24 साल की हैं तो क्या हुआ? उनके लिए उम्र का यह फासला मायने नहीं रखता. शादी के करीब दो साल बाद 2019 में कपल के घर बेटी ने जन्म लिया था और अब उनके घर बेटे की किलकारी गूंजी है.

Anas Rashid

‘दीया और बाती हम’ से नाम व शोहरत हासिल करने वाले अनस आज टीवी की चकाचौंध से दूर पंजाब स्थित अपने गांव मालेरकोटला में खेती कर रहे हैं. इस बाबत अनस ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने कम से कम पांच साल के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया है और अब वह पेशेवर किसान बन गए हैं. उनका कहना है कि खेती करने में उन्हें बहुत खुशी मिलती है और इसमें उन्हें अपने परिवार वालों को पूरा सपोर्ट भी मिल रहा है. यह भी पढ़ें: “दिया और बाती हम” फेम दीपिका सिंह ने पर्पल साड़ी में शेयर की स्टनिंग फोटोज, भाई की शादी की तस्वीरें हो रही हैं वायरल (“diya Aur Baati Hum” Fame Deepika Singh Shares Beautiful Photos In Purple Saree, Her Brother’s Wedding Photos Goes Viral)

Anas Rashid

गौरतलब है कि अनस ने साल 2004 में ‘मिस्टर पंजाब’ का टाइटल जीता था और इसके बाद उन्होंने छोटे पर्दे की दुनिया में कदम रखा. उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 2007 में स्टार प्लस के शो ‘कहीं तो होगा’ से डेब्यू किया था. इसके बाद उन्हें ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘ऐसे करो ना वादा’, ‘धरती का वीर योद्धा पृथ्वीराज चौहान’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. हालांकि उन्हें शोहरत ‘दीया और बाती हम’ से मिली और इसी सीरियल में सूरज राठी का किरदार निभाकर उन्होंने घर-घर में लोकप्रियता हासिल की.