शादी के एक महीने बाद हनीमून...

शादी के एक महीने बाद हनीमून पर मालदीव पहुंची दीया मिर्ज़ा, पति वैभव रेखी क्लिक कर रहे हैं उनकी ग्लैमरस पिक्चर्स! (Dia Mirza Finally Goes On Her Honeymoon After 1 Month Of Wedding, Enjoying Vacation With Husband Vaibhav Rekhi In Maldives)

पिछले महीने ही दीया मिर्ज़ा ने शादी रचाई थी. दीया ने बिजनेसमैन वैभव रेखी के साथ सात फेरे लिए थे और उनकी शादी काफ़ी प्राइवट रखी गई थी क्योंकि कोरोना के चलते चंद लोग ही शादी में शामिल हो पाए थे. इस शादी की ख़ासियत ये भी थी कि इसमें महिला पंडित थी. शादी के लाल जोड़े में दीया काफ़ी खूबसूरत भी लग रही थीं.

शादी के बाद दीया को मौक़ा नहीं मिला पति संग क्वालिटी टाइम बिताने का लेकिन अब शादी के पूरे एक महीने बाद दीया अपने हनीमून पर मालदीव पहुंची हैं. दीया ने अपने हनीमून के फोटोज़ इंस्टाग्राम और अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर किए हैं और साथ ही उन्होंने लिखा है कि फोटोज़ बाय हिम यानी उनके द्वारा क्लिक की गई तस्वीरें!

Dia Mirza

ज़ाहिर है इसीलिए तस्वीरों में दीया अकेले ही नज़र आ रही हैं क्योंकि पति महाशय को तो उन्होंने फोटोग्राफर बना रखा है. लेकिन मानना पड़ेगा तस्वीरें बेहद खूबसूरत आई हैं और आएंगी भी क्यों नहीं दीया हैं ही इतनी हसीन.

दीया ने ग्रीनिश ब्लू कलर का बीचवेयर पहन रखा है जो काफ़ी खूबसूरत है. उसके आउटर शीयर लेयर पर एंब्रोयडरी है और बिकिनी भी सेम कलर की है. आप भी देखें उनकी ये तस्वीरें…

Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza
Dia Mirza

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: अंकिता लोखंडे ने खोला राज़, क्यों आज तक सुशांत सिंह राजपूत के लिए RIP नहीं लिख पाई, कहा- सुशांत की मौत के बाद पोस्ट न डालने पर भी लोगों ने बहुत बुरा-भला कहा, लेकिन… (Ankita Lokhande Says She Had No Guts To Write RIP For Sushant Singh Rajput)