नागिन 6: एकता कपूर ने किया नए सी...

नागिन 6: एकता कपूर ने किया नए सीज़न का ऐलान, लेकिन लीड एक्ट्रेस का नहीं बताया नाम, जानें कब से शुरू होगा यह शो (Ekta Kapoor Announced Naagin 6, But Not Reveals The Name of Lead Actress, Know When This Show Will Start)

कलर्स टीवी के हिट शो ‘नागिन 5’ के खत्म होने के बाद से इस शो को पसंद करने वाले दर्शक बेसब्री से नए सीज़न का इंतज़ार कर रहे हैं. अगर आप भी उन्हीं में से एक हैं जो ‘नागिन 6’ का इंतज़ार कर रहे हैं तो यह खबर आपके लिए बेहद खास है, क्योंकि टीवी की क्वीन एकता कपूर ने ‘नागिन 6’ का ऐलान कर दिया है, लेकिन एक्ट्रेस ने नए सीज़न की लीड एक्ट्रेस के नाम पर सस्पेंस बरकरार रखा है. दरअसल, होस्ट सलमान खान के शो ‘बिग बॉस 15’ के वीकेंड का वार में एकता कपूर अपनी दो नागिनों सुरभि चंदना और अनीता हसनंदानी के साथ शामिल हुईं. इस शो में एकता ने शो के नए सीज़न का ऐलान करते हुए बताया है कि जल्द ही नागिन अपने नए सीज़न के साथ ऑन एयर होने वाला है.

Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एकता कपूर ने बताया कि हर सीज़न की तरह नागिन के इस सीज़न में भी दो एक्ट्रेसेस नज़र आएंगी, जो एक-दूसरे से टकराएंगी. एकता ने वैसे तो लीड एक्ट्रेस के नाम पर सस्पेंस बरकरार रखा है, लेकिन उन्होंने इतना ज़रूर बताया है कि नए सीज़न के लिए एक नागिन फाइनल हो चुकी है और दूसरी नागिन को भी जल्द ही फाइनल कर लिया जाएगा. हालांकि ‘नागिन 6’ को देखने के लिए दर्शकों को करीब ढाई महीने का इंतज़ार करना होगा. ‘नागिन 6’ अगले साल 20 जनवरी से ऑन एयर होगा. यह भी पढ़ें: एकता कपूर की शानदार दिवाली पार्टी 2021: मौनी रॉय, हिना खान, इब्राहिम अली, कार्तिक आर्यन व करिश्मा तन्ना ने जमाया रंग, पर महफ़िल की जान बनें सलमान खान! (Ekta Kapoor’s Diwali Bash 2021: Hina Khan, Mouni Roy, Ibrahim Ali, Kartik Aaryan, Salman Khan & Other Celebs Stun At Party)

Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बताया जाता है कि वीकेंड का वार शो के दौरान जब सलमान खान ने नए सीज़न की लीड एक्ट्रेस का नाम पूछा तो एकता ने कहा कि वो नागिन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस का पूरा नाम नहीं बताएंगी, लेकिन उन्होंने हिंट देते हुए बताया कि उसका नाम M से शुरु होता है. सलमान के रियलिटी शो ‘बिग बॉस 15’ के वीकेंड का वार में एकता कपूर के अलावा नागिन सुरभि चंदना और नागिन अनीता हसनंदानी भी शामिल हुईं. खबर तो यह भी है कि नए सीज़न का प्रोमो जल्द ही दर्शकों को देखने को मिलेगा.

Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Anita Hassanandani
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Surbhi Chandna
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने शो के नए सीज़न की घोषणा करने के बाद एकता अपनी दोनों नागिनों के साथ बिग बॉस के घर के अंदर गईं और कंटेस्टेंट्स के साथ मज़ेदार गेम भी खेला. खेल के दौरान एकता ने घरवालों से एक-दूसरे के चेहरे के नकाब भी उतरवाए. इस दौरान घरवालों ने जमकर एक-दूसरे के खिलाफ अपनी भड़ास निकाली. इस एपिसोड में एकता ने प्रतीक और राकेश को ‘Evil Eye’ वाला लॉकेट दिया, ताकि उन्हें किसी की नज़र ना लगे. इसके अलावा एकता ने तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा और शमिता शेट्टी को अपनी तरफ से खास गिफ्ट भी दिया.

दरअसल, ‘बिग बॉस 15’ का यह हफ्ता ढेरों ट्विट्स और टर्न वाला रहा है. इस हफ्ते जहां शो से दो कंटेस्टेंट्स की छुट्टी हो गई तो वहीं दो कंटेस्टेंट्स ने वाइल्ड कार्ड एंट्री ली. एक ओर जहां मायशा और ईशान घर से बेघर हुए तो वहीं दूसरी तरफ नेहा भसीन और राकेश बापट ने शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री ली है. बता दें कि राकेश बापट, नेहा भसीन, शमिता शेट्टी, प्रतीक सहजपाल और निशांत भट्ट को पहले भी ‘बिग बॉस ओटीटी’ में देखा जा चुका है. यह भी पढ़ें: बिग बॉस 15: करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश के लिए किया अपने प्यार का इज़हार, बोले- अकेलापन हो रहा है महसूस (Bigg Boss 15: Karan Kundrra Confesses His Feelings of Love For Tejasswi Prakash, Says- He is Feeling Lonely)

Salman Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बहरहाल, एकता कपूर के शो नागिन के अब तक से सीज़न्स की बात करें तो इनमें मौनी रॉय, अदा खान, निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, रश्मि देसाई, अनीता हसनंदानी, सुरभि ज्योति और सुरभि चंदना जैसी एक्ट्रेसेस नागिन के किरदार में नज़र आ चुकी हैं. नागिन सीरियल को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है. हालांकि नागिन का पांचवां सीज़न ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था और इसे अचानक ऑफ एयर करना पड़ा, लेकिन शो में सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा की केमेस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया था.

×