एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट डिम्पी ग...

एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट डिम्पी गांगुली तीसरी बार बनने वाली हैं मां, दोनों बच्चों के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए दी गुड न्यूज(Ex-Bigg Boss contestant Dimpy Ganguly to welcome third child soon, announces pregnancy on social media)

राहुल महाजन की एक्स वाइफ और एक्स बिग बॉस कंटेस्टेंट डिम्पी गांगुली तीसरी बार मां बनने वाली हैं. डिंपी पहले ही दो प्यारे बच्चों की प्राउड मां हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर करके अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की है.

डिम्पी ने सोशल मीडिया पर अपने दोनों बच्चों के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है और साथ में लम्बा-चौड़ा पोस्ट शेयर करके फैन्स के साथ प्रेग्नेंसी की खुशखबरी शेयर की है. बता दें कि राहुल महाजन से तलाक लेने के बाद ही डिम्पी ने अपने क्लोज़ फ्रेंड रोहित रॉय से शादी कर ली थी. डिम्पी को रोहित से दो बच्चे हैं.

अपनी तीसरी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट करते हुए उन्होंने अपने दोनों बच्चों के साथ एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में आप देख सकते हैं कि डिम्पी की बेटी रिआना मम्मी के बेबी बंप पर किस करती नजर आ रही हैं, वहीं, डिम्पी ने अपने बेटे आर्यन को गोद में उठा रखा है. इसके साथ ही डिम्पी ने एक इमोशनल नोट भी लिखा है.

उन्होंने लिखा, इस पोस्ट के साथ डिंपी ने लिखा कि मेरे लिए, मुझे आज तक का सबसे संतुष्टिदायक और पूर्णता का एहसास करने वाला प्यार मेरे बच्चों से मिला है. निःस्वार्थ प्यार, जब वे मदद नहीं कर सकते, लेकिन अपने खुशी, तकलीफ, सबसे गुस्से वाले, नींद से भरे, सबसे सनकी, भूखे क्षणों में सिर्फ आपके बारे में सोचते हैं और आपको भगवान तक का दर्जा दे डालते हैं. वे जो उनकी दुनिया की सभी समस्याओं को हल कर सकते हैं. वे मुझे हर दिन एक उद्देश्य देता है, एक बेहतर इंसान बनने के लिए, मुश्किल भरे लम्हों में भी दुनिया को आशा भरी नजरों से देखने के लिए.” मां बनने की खुशी जाहिर करते हुए डिम्पी ने आगे लिखा, “विश्वास नहीं हो रहा है कि बहुत जल्द यह प्यार तीन गुना हो जाएगा.” इसके साथ ही उन्होंने हर मां को हैप्पी मदर्स डे भी विश किया है.

बता दें कि डिम्पी ने पहले राहुल महाजन संग सात फेरे लिए थे. लेकिन उनकी ये शादी ज़्यादा चल नहीं सकी. उन्होंने महाजन पर मारपीट और प्रताड़ित करने के आरोप भी लगाए थे. राहुल महाजन से अलग होने के बाद डिम्पी गांगुली ने 2015 में दुबई के जाने-माने बिजनेसमैन रोहित रॉय से शादी रचाई थी. दोनों को एक बेटी और एक बेटा है. फिलहाल तीसरे बच्चे के लिए डिम्पी काफी एक्साइटेड हैं और उनकी यह एक्साइटमेंट पोस्ट में साफ-साफ झलक रही है.

×