ट्विंकल खन्ना के पोस्ट का य...

ट्विंकल खन्ना के पोस्ट का यूजर्स ने उड़ाया मज़ाक; लिखे मज़ेदार मैसेज (Fans make fun of Twinkle Khanna’s post on Underwater Marriage)

Twinkle Khanna
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

ट्विंकल खन्ना अपने सोशल अकॉउंट पर अक्सर मज़ेदार चीज़ें पोस्ट करती रहती हैं. ट्विंकल ने एक ऐसी ही तस्वीर इंस्टाग्राम अकॉउंट पर पोस्ट की है जिसमे एक कपल अंडरवाटर शादी करते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में दोनों ने वरमाला पहनी हुई है. ट्विंकल ने तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, ‘चेन्नई के इस कपल ने अनोखा काम करते हुए हिन्दू रीति से पहली बार पानी के भीतर शादी करने की प्लानिंग की है. इसके बाद ट्विंकल ने लिखा कि अंडरवाटर डेकोरेशन से लेकर 200 ग्राम सेफ़्टीपीन्स के साथ धोती और साड़ी के साथ डाइव गियर पहने हुए कपल. इस शादी में कोई मेहमान नहीं और ना ही कोई शादी का निमंत्रण।’

Twinkle Khanna
फोटो सौजन्य:इंस्टाग्राम

इस अनोखी शादी की तस्वीर को ट्विंकल द्वारा पोस्ट करते ही उनके फॉलोवर्स ने इस कपल की अनोखी शादी का मज़ाक उड़ाना शुरू कर दिया और कई मज़ेदार मैसेज भेजने शुरू कर दिए. एक यूजर ने लिखा,’धरती पर जगह की कमी पड़ गयी थी जो पानी में जाकर शादी करनी पड़ी.’इसके बाद एक और यूजर ने लिखा, ‘पानी में सिन्दूर क्या बह नहीं गया?’ उत्सुकता और मज़ाक से भरे फॉलोवर्स के सवाल यहीं पर ख़त्म नहीं हुए। लोगों ने ट्विंकल से सवाल करते हुए लिखा,’ पंडित जी ने शादी के मंत्र पानी में कैसे पढ़े होंगे?. ‘ इसके अलावा एक यूज़र ने पूछा, ‘ये सब तो ठीक है लेकिन दूल्हे की धोती पानी में बहने से कैसे बची? उसने इसको कैसे मैनेज किया होगा?’ ट्विंकल के इस पोस्ट पर एक फॉलोवर ने तो साफ़ कह दिया कि ऐसी शादी उनके लिए मुमकिन नहीं है क्यूंकि वे तो पानी में सांस भी नहीं ले पाते.

Twinkle Khanna
Twinkle Khanna
Twinkle Khanna

मज़ेदार सवालों और उनके जवाबों के साथ ट्विंकल का पोस्ट वायरल हो गया. ट्विंकल पढ़ने का शौक रखती हैं और एक सफल राइटर भी हैं.ट्विंकल ऐसे मज़ेदार ख़बरों में काफी दिलचस्पी रखती हैं, और उन्हें पोस्ट करती रहती हैं.