Shocking!!!फराह ने चंकी की बेटी को डीएनए टेस्ट कराने के लिए कहा (Farah Refuses To Believe Ananya Is Chunky’s Daughter)

मजाक-मजाक में कभी लोग ऐसी बात कह देते हैं कि अर्थ का अनर्थ हो जाता है. कुछ ऐसा ही हुआ बॉलीवुड की महशूर कोरियोग्राफर व सफल निर्देशक फराह ख़ान के साथ. फराह बिदांस व बेबाक अदाज़ के लिए जानी जाती हैं. वे बहुत मुंहफट हैं. कभी-कभी वे बिना सोचे समझे कुछ भी बोल देती हैं. हाल ही उन्होंने कुछ ऐसा ही चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के साथ किया. असल में हुआ यूं कि अनन्या की मां भावना पांडे ने इंस्टाग्राम पर अपने कुछ पिक्चर पोस्ट किए थे.

फराह ने चंकी की बेटी को डीएनए टेस्ट कराने के लिए कहा

जिन्हें देखने के बाद फराह ख़ान ने कमेंट किया कि अनन्या प्लीज़ अपना डीएनके टेस्ट कराओ. तुम इतनी प्यारी दिखती हो. तुम चंकी की बेटी नहीं लगती. फराह के इस कमेंट को किसी ने मजाक ने उड़ा दिया तो किसी ने इसकी आलोचना की. चंकी के परिवार व फराह में अच्छी दोस्ती है. इसलिए चंकी ने इस कमेंट को हंसी में उड़ा दिया, लेकिन हरकोई इस तरह का मजाक बर्दाश्त नहीं कर सकता.

सुनने में आया है कि अनन्या को सलमान ख़ान के रूप में एक परफेक्ट मेंटर मिल गए हैं और वे जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करनेवाली हैं. इसके लिए वे पूरी तैयारी ने जुटी हुई हैं. अनन्या सेलेब्रिटी फिटनेस कोच यास्मिन कराचीवाला से फिटनेस की ट्रेनिंग ले रही हैं.

ये भी पढ़ेंःCute! मॉमी करीना के सेट पर पहुंचे छोटे नवाब तैमूर!

ये भी पढ़ेंः ‘तीन तलाक़’ और ‘हलाला’ का दर्द मीना कुमारी ने भी झेला था, पढ़ें पूरी कहानी

.