6 साल बाद इस डायरेक्टर के साथ फिर काम करेंगे फरहान अख़्तर, इस फोटो के कारण हुए ट्रोल (Farhan Akhtar To Reunite With This Director)

फरहान अख़्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म भाग मिल्खा भाग तो आपको याद ही होगी. इस फिल्म ने फरहान को सफलता की ऊंचाइयों पर पहुंचा दिया था. इस फिल्म के निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा थे. लगभग 6 साल बाद राकेश और ओमप्रकाश मेहरा एक बार फिर साथ काम करनेवाले हैं. जी हां, ख़बर है कि राकेश ओमप्रकाश मेहरा स्पोर्ट्स ड्रामा के लिए एक बार फिर फरहान अख़्तर को कास्ट करने का मन बना चुके हैं.

Farhan Akhtar

Farhan Akhtar

फिल्म का टाइटल तूफान है. यह बॉक्सिंग पर आधारित फिल्म होगी. फिल्म में फरहान अख़्तर बॉक्सर की भूमिका में नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म को फरहान और रितेश सिंधवानी प्रोड्यूस करने वाले हैं. हालांकि यह फिल्म बायोपिक नहीं होगी. फिल्म की कहानी अंजुम राबाबली लिखने वाले हैं. राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने फिल्म की तैयारियां शुरू कर दी हैं, वहीं फरहान भी बॉक्सिंग की ट्रेनिंग ले रहे हैं.

Farhan Akhtar

 

फरहान के पर्सनल लाइफ की बात करें तो वह इन दिनों शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं, हाल ही में फरहान में अपनी गर्लफ्रेंड के साथ पूल फोटो शेयर की थी. जिसके बाद उन्हें ख़ूब ट्रोल किया गया. फरहान की इस फोटो पर भद्दे कमेंट्स भी किए गए थे.

Farhan Akhtar

आपको बता दें कि फरहान सिंगर व एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों एक दूसरे के साथ स्पॉट किए जाते हैं. इतना ही नहीं खबर तो ये भी है कि फरहान ने अपने जन्मदिन के मौके पर शिबानी दांडेकर से सगाई कर ली है, कहा तो ये भी जा रहा है कि, दोनों अप्रैल महीने तक शादी के बंधन में बंधने वाले हैं.

ये भी पढ़ेंः HBD सिद्धार्थ मल्होत्राः हीरोइनों के साथ जमकर की पार्टी, देखें पिक्स (Sidharth Malhotra Rings In His Birthday With Karan Johar, Sonakshi Sinha, Jacqueline And Others)