मलाइका के बाद बोल्डनेस के चक्कर ...

मलाइका के बाद बोल्डनेस के चक्कर में अनन्या पांडे ने पहनी ऐसी ड्रेस कि लोग कन्फ़्यूज़ होकर बोले- अब बिकिनी भी पार्टीवेयर बन चुकी है, इसे कहते हैं फ़ैशन डिज़ास्टर! (Fashion Disaster: Ananya Panday Gets Brutally Trolled For Wearing Black See-Through Dress)

धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्व मेहता के जन्मदिन की पार्टी में कई बड़े स्टार्स पहुंचे लेकिन सबका ध्यान गया अनन्या पांडे पर क्योंकि उनका लुक ही कुछ ऐसा था और उनके यही लुक इतना वायरल हो गया कि वो ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं.

अनन्या ने इस मौक़े पर ब्लैक सी थ्रू गाउन पहना था. ये ड्रेस काफ़ी हैद तक मलाइका के उस ड्रेस जैसा था जो उन्होंने फ़रहान अख़तर की शादी की पार्टी में पहना था और वो भी काफ़ी ट्रोल हुई थी इसके लिए.

ये ड्रेस मोनोकिनी जैसा था जिसके ऊपर ट्रान्स्पेरेंट कम्प्लीट सी थ्रू गाउन जैसा लेयर था. ड्रेस इतनी पारदर्शी थी कि भीतर का सब नज़र आ रहा था. चंद लोग हैं जिनको ये ड्रेस काफ़ी फ़ैशनेबल लगा लेकिन ज़्यादातर लोगों को ये फ़ैशन डिज़ास्टर से ज़्यादा कुछ नहीं लगा. लोगों ने कमेंट लिए कि अंधाधुंध हॉलीवुड को कॉपी करने पर तुले हैं ये लोग. कई लोगों ने इसे फ़ैशन डिज़ास्टर तक कहा और RIP फ़ैशन तक कह डाला.

किसी ने इसे मच्छरदानी कहा तो किसी ने मॉडर्न स्विम सूट. लोगों को लगा कि भला पार्टी में ऐसा ड्रेस कौन पहनता है और किस तरह का फ़ैशन है.

https://www.instagram.com/reel/CbN02TkKn4s/?utm_medium=share_sheet

पार्टी में ईशान खट्टर भी पहुंचे थे, बता दें कि ईशान और अनन्या के रिलेशनशिप की खबरें काफ़ी सुर्खियां बटोरती हैं.

Photo Courtesy: Instagram/viralbhayani

×