फिल्म रिव्यूः गेम ओवर (Film Review Of Game Over)

फिल्म: गेम ओवर
डायरेक्टर: अश्विन सरवनन
कलाकार: तापसी पन्नू
स्टारः 3.5 

Game Over Movie

गेम ओवर एक सस्पेंस थ्रिलर है.  फिल्म का ओपनिंग सीन दिल दहला देने के लिए काफी है. फिल्म के ओपनिंग सीन में एक करीब 26 – 27 साल की लड़की का बड़ी बेरहमी से कत्ल कर दिया जाता है. इतना ही नहीं उसके सिर को काटकर बदमाश अलर कर देते हैं और धड़ को आग के हवाले कर देते हैं. फिल्म का यह शुरुआती सीन किसी का भी दिल दहला सकता है. यह फिल्म अंधेरे और अतीत के हादसे के डर पर विजय पाने की बात करती है.

कहानीः सपना (तापसी अपनी हाउस मेड  विनोदिनी ( कलाअम्मा) के साथ अकेली रहती हैं. सपना एक वीडियो गेम डिज़ाइनर है  जो एक मानसिक बीमारी से जूझ रही होती हैं. जिस वजह से अतीत में उसके साथ हुए हादसे की तारीख पास आने पर उसका दम घुटने लगता है और उसे जबरदस्त पैनिक अटैक आते हैं.  कहानी में एक भयानक मोड़ तब आता है जब सपना को पता चलता है कि उसने जो अपने हाथ पर टैटू बनाया है वो कोई आम टैटू नहीं बल्कि मेमोरियल टैटू है. इस टैटू की स्याही में किसी मरे हुए की अस्थियों की राख मिलाई जाती है. ये टैटू लोग अपने करीबी को हमेशा अपने पास रखने के लिए बनवाते हैं. इसके बाद तापसी को फिर पता चलता है कि उनके टैटू में जिसकी राख है वो उसी 27 साल की लड़की की राख है जिसका मर्डर कर दिया जाता है. अब इसके बाद क्या होता है इसके लिए तो आपको फिल्म देखनी होगी. हालांकि आगे हर सीन को देखते हुए आपकी सांसें जरूर थम जाएगी.

एक्टिंगः फिल्म में तापसी पन्नू शानदार एक्टिंग की है. तापसी ने हर इमोशन को बखूबी निभाया है, डर, अपने अतीत से बाहर आना हर एक एक्सप्रेशन परफेक्ट है. फिल्म के तमिल होने के बावजूद हिंदी डबिंग और लिप-सिंक काफी हद तक परफेक्ट है. फिल्म में उनकी साथी कलाकार कलाअम्मा ने भी भरपूर मनोरंजन किया है.

निर्देशनः फिल्म का डायरेक्शन अश्विन सरवनन ने किया है. अश्विन ने शानदार डायरेक्शन किया है. हॉरर सीन्स से लेकर थ्रिलर तक हर एक सीन को बेहतरीन तरीके से दिखाया गया है.

क्या देखेंः अगर आपको थ्रिलर के साथ हॉरर फिल्म देखना पसंद है तो आप यह फिल्म देख सकते हैं, फिल्म शुरू से लेकर अंत तक आपको बांधकर रखती है और आप कहीं भी बोर महसूस नहीं करेंगे.

ये भी पढ़ेंः सलमान की इस हीरोइन का हुआ ब्रेकअप, जानिए डीटेल (Sneha Ullal And Her Beau Avi Mittal Call It Quits?)