फिल्म रिव्यूः मलंग (Film Re...

फिल्म रिव्यूः मलंग (Film Review Of Malang)

फिल्मः मलंग
कलाकारः आदित्य रॉय कपूर, दिशा पाटनी, अनिल कपूर, कुणाल खेमू
निर्देशकः मोहित सूरी
स्टारः 3

Malang

मोहित सूरी निर्देशित दिशा पाटनी और आदित्य रॉय कपूर अभिनीत रोमांटिक थ्रिलर मलंग रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म में रोमांच और रोमांस का सही तालमेल देखने को मिलता है. फिल्म के सभी किरदारों में जुनून है, पागलपन है, लेकिन कोई एक है जो गलत है, अब यह गलत कौन है, इसी पर बनी है पूरी फिल्म..

कहानीः अद्वेत (आदित्य रॉय कपूर और सारा (दिशा पाटनी) की मुलाकात गोवा में होती है. दोनों पहली नजर में ही एक-दूसरे के प्रति आकर्षित हो जाते  हैं. सारा लंदन से भारत आई हैं , वो खुले विचारों वाली लड़की है, जो जिंदगी में हर वो चीज़ करना चाहती है, जिससे वो डरा करती थी. धीरे-धीरे अद्वेत और सारा एक-दूसरे के करीब आ जाते हैं. सब ठीक चल रहा होता है, जब अचानक एक दिन उनकी जिंदगी में ऐसी घटना घटती है, जिससे सब तबाह हो जाता है. कहानी 5 साल आगे बढ़ती है. जहां अद्वेत क्रिसमस की रात एक के बाद एक तीन हत्याएं करता है और इनकी जानकारी पुलिस ऑफिसर अंजनि अगाशे ( अनिल कपूर) को होती है, जो करप्ट पुलिस ऑफिसर है, वहीं इस केस पर माइकल (कुणाल खेमू) भी काम कर रहा होता है, अंजनि और माइकल एक साथ इस मिशन पर काम करते हैं. एक के बाद एक परतें खुलती हैं और खुलासा होता है कि अद्वेत ऐसा क्यों कर रहा होता है.

रिव्यूः आदित्य राॅय कपूर ने इस फिल्म के लिए बाॅडी बिल्डिंग पर जो मेहनत की है, वह साफ नजर आई है. उन्होंने एक्टिंग भी अच्छी की है. दिशा पटानी ग्लैमरस दिखी हैं, एक्टिंग के मामले में वह औसत रहीं. सबसे दिलचस्प किरदार है अनिल कपूर का. लंबे समय बाद कुणाल खेमू को एक अच्छा रोल मिला है जिसे उन्होंने बखूबी निभाया है. डायरेक्टर मोहित सूरी ने पूरी फिल्म पर पकड़ बनाए रखी है, फिल्म की कहानी दिलचस्प है और इसकी शुरुआत ही जबरदस्त ऐक्शन सीन से होती है, हालांकि डायलॉग्स और एडिटिंग में कहीं-कहीं यह फिल्म आपको कमजोर लगेगी. सहकलाकारों में एली अवराम का काम सराहनीय है. फिल्म का म्यूजिक अच्छा है और इसके गाने पहले ही काफी पसंद किए जा रहे हैं. फिल्म देखने के बाद भी आपको इसके गाने याद रहेंगे. फिल्म का अंत चौंकाता तो है पर साथ ही यह फिल्म के असर को कम भी करता है. फिल्म की सिनेमाटोग्राफी भी काबिलेतारीफ है. मसाला फिल्मों के शौकीनों को यह फिल्म ज़रूर देखनी चाहिए.

ये भी पढ़ेंः  बागी 3 ट्रेलर: एक्शन.. इमोशंस.. रोमांच… टाइगर श्रॉफ का जलवा (Baaghi 3 Trailer: Action .. Emotions .. Thrills … Superb Tiger Shroff)