FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक कर...

FIR एक्ट्रेस कविता कौशिक कर रही थीं अपने पति के कंधे पर चढ़ने की कोशिश, लेकिन हुआ ऐसा हाल… देखें वायरल वीडियो (FIR Actress Kavita Kaushik Was Trying To Climb On Her Husband’s Shoulder, But… Watch Viral Video)

टीवी के पॉपुलर शो ‘एफआईआर’ में चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने-गुदगुदाने वाली एक्ट्रेस कविता कौशिक अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाने वाली कविता कौशिक एक बार चर्चा में हैं. इस बार उनके चर्चा में आने की वजह भी बेहद मज़ेदार है. दरअसल, कविता कौशिक का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पति रोनित बिस्वास के साथ नज़र आ रही हैं. इस वीडियो में कुछ ऐसा है जिसे देखकर आपके चेहरे पर भी मुस्कान आ जाएगी.

Kavita Kaushik
Photo Credit: Instagram

कविता ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें वो पर्वत और नदी से घिरी खूबसूरत वादियों में अपने पति के साथ योगा करती दिख रही हैं. इस वीडियो में कविता के पति रोनित ज़मीन पर बैठे हुए नज़र आ रहे हैं और कविता उनके पीछे खड़ी हैं. इस दौरान कविता उनके कंधे पर चढ़ने की कोशिश करती हैं. कुछ देर तक कोशिश करने के बाद जैसे ही वो अपने पति के कंधे पर पैर रखकर खड़ी होने की कोशिश करती हैं, उनका बैलेंस बिगड़ जाता है और वो मुंह के बल धड़ाम से गिर पड़ती हैं. यह भी पढ़ें: टीवी की संस्कारी बहुएं खुद को फिट रखने के लिए घंटों करती हैं वर्कआउट, उनकी फिटनेस का हर कोई है दीवाना (Hot TV Actresses Who Follow Strict Workout Regime, Fans are Crazy About Their Fitness)

Kavita Kaushik
Photo Credit: Twitter

हालांकि अपनी इस नाकामयाबी को छुपाने के बजाय एक्ट्रेस ने इसका वीडियो अपने फैन्स के साथ शेयर किया. इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन लिखा है- ‘कोई भी अपनी विफलताओं को ऑनलाइन पोस्ट नहीं करता है, जो हम देख रहे हैं वह तस्वीर परफेक्ट शॉट्स है, लेकिन जीवन सुधार के बारे में है. आप गिरते हैं फिर उठकर खड़े हो जाते हैं. यह तब होता है जब आप नाश्ते में ढेर सारे पराठे खाते हैं.’ कविता के इस वीडियो उनके फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और शेयर किए जाने के बाद से इस वीडियो को अब तक 7.6 हज़ार से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

‘एफआईआर’ में हरियाणवी पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला का किरदार निभाकर घर-घर में मशहूर होने वाली कविता कौशिक ने हाल ही में यानी 15 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया था. अपने 40वें बर्थडे को कविता ने ‘एफआईआर’ की टीम के साथ सेलिब्रेट किया. उन्होंने शो की टीम के साथ री-यूनियन किया और उनके साथ फोटो के लिए पोज़ देती नज़र आईं.

Kavita Kaushik
Photo Credit: Instagram

अपने बर्थडे के खास मौके पर कविता ने ‘एफआईआर’ की टीम के साथ फोटोज़ शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था- ‘FIR अलर्ट! मैं आप लोगों को यह बताना चाहती हूं कि हमने बर्थडे सेलिब्रेट करते हुए, एक पुलिस स्टेशन का सीन शूट किया था. कौन देखना चाहता है? आमिर अली तुम्हें मिस किया.’

आपको बता दें कि ‘एफआईआर’ एक ऐसा शो रहा है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिला. यह शो साल 2006 में शुरु हुआ था और साल 2015 तक चला. करीब 9 सालों तक इस शो ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया और दर्शकों ने भी इस शो के सभी कलाकारों को बेहद पसंद किया. शो में कविता कौशिक के अलावा कीकू शारदा, आमिर अली, गोपी, संदीप आनंद, शेखर शुक्ला जैसे स्टार्स थे.

Kavita Kaushik
Photo Credit: Instagram

हाल ही में कविता कौशिक को ‘बिग बॉस 14’ में देखा जा चुका है. इस शो में उनका सफर काफी हंगामेदार रहा. शो में उन्होंने रूबीना दिलैक के पति अभिनव शुक्ला पर कई आरोप लगाए थे, जिसके कारण उन्होंने काफी सुर्खियां बटोरी. एजाज खान के साथ उनकी तू-तू-मैं-मैं और रूबीना से उनकी जबरदस्त लड़ाई भी देखने को मिली. यहां तक कि रूबीना से लड़ाई करते-करते कविता घर से बाहर चली गई थीं और घर से बाहर निकलने के बाद भी उन्होंने अभिनव शुक्ला पर कई आरोप लगाए थे. यह भी पढ़ें: 10 पॉपुलर टीवी एक्ट्रेसेस का सीक्रेट टैटू, क्या आपने देखा है इनका टैटू लव?(10 Popular Television Actresses And Their Secret Tattoos)

Kavita Kaushik
Photo Credit: Instagram
Kavita Kaushik
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि कविता ने एकता कपूर के शो ‘कुटुंब’ से अपने टेलीविज़न करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद कविता को ‘कहानी घर-घर की’, ‘कुसुम’, ‘पिया का घर’, ‘तुम्हारी दिशा’, ‘सीआईडी’ जैसे सीरियल्स में देखा जा चुका है. इसके अलावा कविता ‘बिग बॉस 14’, ‘नच बलिए’ और ‘झलक दिखला जा’ में भी हिस्सा ले चुकी हैं. उन्होंने साल 2017 में रोनित बिस्वास से शादी की थी, लेकिन बच्चे की बात करें तो कविता और उनके पति रोनित ने आपसी सहमति से कभी पैरेंट्स न बनने का फैसला किया है.