अपने गम भुलाकर मंदिरा बेदी ने अप...

अपने गम भुलाकर मंदिरा बेदी ने अपनी बेस्टी मौनी रॉय की शादी को किया जमकर सेलिब्रेट, मंदिरा के हौसले की फैंस कर रहे हैं तारीफ(Forgetting her sorrows, Mandira Bedi celebrated every moment of Mouni Roy’s wedding, Fans shower love on her)

माथे पर बिंदी, चेहरे पर दूसरों को भी खुश कर देनेवाली हंसी, हैवी ज्वेलरी, खूबसूरत आउटफिट और सबसे बड़ी बात, जीवन के तमाम दुख भुलाकर जीने का हौसला… मौनी रॉय की शादी में जिस तरह अपने तमाम गम भुलाकर मंदिरा बेदी हर पल को सेलिब्रेट करती, अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी की हर रस्म को एन्जॉय करती और नाचते-गाते दिखीं, उसकी हर कोई तारीफ कर रहा है. उनके फैंस उनके इस अंदाज़ को इंस्पायरिंग बता रहे हैं.

मंदिरा बेदी के लिए बीता साल मुश्किलों से भरा रहा. एक्ट्रेस ने जून 2021 में अपने पति राज कौशल को हमेशा-हमेशा के लिए खो दिया. लेकिन इतने बड़े दुख से गुजरने के बावजूद मंदिरा ने कभी हिम्मत नहीं हारी. पति के निधन के कुछ दिनों बाद ही मंदिरा काम पर भी लौट आई थीं और अकेले अपने दोनों बच्चों को बखूबी संभाल भी रही हैं. उनकी इस हौसले के लिए फैंस हमेशा ही उनकी तारीफ करते हैं.

और अपनी बेस्ट फ्रेंड मौनी की शादी में शामिल होकर उन्होंने एक बार फिर लोगों को ये संदेश दिया है कि जीना इसको कहते हैं, हताश होकर बैठने को नहीं. मंदिरा अपनी बेस्ट फ्रेंड मौनी की शादी के लिए गोवा पहुंची थीं, जहां से उन्होंने शादी के फंक्शन की कई झलकियां भी फैन्स से शेयर की, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं.

ये तस्वीरें मंदिरा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. ये मौनी की बंगाली शादी की तस्वीरें हैं, जिसमें लाइट येलो कलर की साड़ी, हैवी ज्वेलरी और माथे पर बिंदी के साथ एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

मंदिरा ने हल्दी और मेहंदी फंक्शन की भी तस्वीरें शेयर की थीं, जिसे देखकर अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि मंदिरा बेदी हर छोटी-छोटी चीज में अपनी खुशी को तलाशना अच्छे से जानती हैं.

मंदिरा ने अपना एक डांस वीडियो भी शेयर किया, जिसमें वह मस्त मगन गाने पर थिरकती नज़र आ रही हैं. मंदिरा की इस अदा पर भी उनके फैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं. ये वीडियो मौनी की हल्दी सेरेमनी के दिन का है, जिसमें मंदिरा मौनी के हल्दी के टब में खड़ी डांस कर रही हैं.

इसके अलावा चाहे मौनी की शादी का केक कटिंग सेलिब्रेशन हो या पूल पार्टी, संगीत हो या शादी की कोई और रस्म, मंदिरा हर पल, हर रस्म को सेलिब्रेट करती नज़र आईं. उनका हर अंदाज़ वीडियो सोशल मीडिया पर छाया है. फैंस को मंदिरा के चेहरे पर ये खुशी और उनकी खूबसूरती खूब पसंद आ रही है. वे कमेंट कर उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं.

बता दें कि मौनी रॉय और मंदिरा बेदी बेस्ट फ्रेंड्स हैं और बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करती हैं, जिसकी झलक सोशल मीडिया पर अक्सर ही देखने को मिलती है. दोनों एक दूसरे के दुख-सुख में हमेशा साथ खड़ी रहती हैं. पिछले साल जब मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का हार्ट अटैक से निधन हो गया था तो मौनी रॉय ने उन्हें संभाला था और इस मुश्किल घड़ी में हर पल मंदिरा के साथ खड़ी नजर आई थीं. और अब मौनी की शादी में मंदिरा अपने सारे ग़म को छिपाकर न सिर्फ शामिल हुईं, बल्कि उनके खूबसूरत पलों को एन्जॉय भी किया.

×