अहान शेट्टी से लेकर इसाबेल कैफ त...

अहान शेट्टी से लेकर इसाबेल कैफ तक, साल 2021 में इन यंग एक्टर्स ने फिल्मों में किया डेब्यू (From Ahan Shetty to Isabelle Kaif, These Young Actors Made Their Debut in Films in The Year 2021)

साल 2021 को अब अलविदा कहने का वक्त आ गया है और हर कोई नए साल का स्वागत करने को बेकरार है. गुज़रते हुए साल ने जहां कई लोगों को खट्टी-मीठी यादें दी हैं तो कई लोगों के लिए यह साल कई मायनों में बेहद खास भी साबित हुआ है. इस साल कई सेलेब्स शादी के बंधन में बंधे हैं तो वहीं कई सेलेब्स के घर नन्हे बच्चे कि किलाकारी गूंजी, जबकि कई युवा सितारों को इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने का मौका मिला. जी हां, इस साल अहान शेट्टी से लेकर इसाबेल कैफ तक, कई यंग एक्टर्स ने फिल्मों में डेब्यू किया है. चलिए एक नज़र डालते हैं उन सितारों पर…

अहान शेट्टी

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के लिए साल 2021 बेहद खास रहा है, क्योंकि उन्होंने इसी साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उन्होंने मिलन लुथरिया की फिल्म ‘तड़प’ से तारा सुतारिया के साथ फिल्मों में डेब्यू किया है. बताया जा रहा है कि यह तेलुगू फिल्म ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है, जिसमें अहान ने बेहतरीन काम किया है और अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीतने की कोशिश की है. यह भी पढ़ें: जब रूढ़िवादी परंपराओं को तोड़कर शादी के बंधन में बंधे बॉलीवुड के ये सितारे, लोगों के सामने पेश की नई मिसाल (When These Bollywood Stars Got Married by Breaking the Orthodox Traditions, Sets a New Example in front of The People)

इसाबेल कैफ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड की बार्बी गर्ल कैटरीना कैफ की छोटी बहन इसाबेल ने भी इस साल बॉलीवुड में कदम रखा है. इसाबेल ने सूरज पंचोली के साथ ‘टाइम टू डांस’ के ज़रिए बॉलीवुड में डेब्यू किया है. उन्होंने इस फिल्म में एक डांसर की भूमिका निभाई है. एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने और काम करने में उनकी बड़ी बहन कैटरीना कैफ ने काफी मदद की है.

शरवरी वाघ

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

इस साल बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले यंग स्टार्स में शरवरी वाघ का नाम भी शामिल है, जिन्होंने सिद्धांत चतुर्वेदी, सैफ अली खान और रानी मुखर्जी के साथ ‘बंटी बबली 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया है. बता दें कि इससे पहले वो संजय लीला भंसाली के साथ फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर चुकी हैं. शरवरी की पर्सनल लाइफ की बात करें तो वो विक्की कौशल के छोटे भाई सनी कौशल को डेट कर रही हैं.

प्रणिता सुभाष

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

तेलुगू, कन्नड़ और तमिल फिल्मों में काम कर चुकीं एक्ट्रेस प्रणिता सुभाष के लिए साल 2021 काफी अच्छा साबित हुआ है, क्योंकि एक्ट्रेस ने मीनाज जाफरी के साथ फिल्म ‘हंगामा 2’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इस फिल्म में एक्ट्रेस की एक्टिंग को काफी सराहा गया, जिसके बाद वो अजय देवगन की फिल्म ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ में भी नज़र आईं. यह भी पढ़ें: शादी के बाद विकी और कैटरीना ने फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ऐसे सेलिब्रेट किया पहला क्रिसमस, देखें INSIDE फोटोज(See INSIDE Photos of Katrina Kaif-Vicky Kaushal’s first Christmas Celebration with family and friends)

रिनजिंग डेंजोंगपा

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता डैनी डेंजोंगपा के बेटे रिनजिंग डेंजोंगपा ने भी इस साल बॉलीवुड में डेब्यू किया है. रिनजिंग ने फिल्म ‘स्क्वाड’ से डेब्यू किया है, जिसमें उन्होंने एसटीएफ कमांडो की भुमिका निभाई है. इस फिल्म का करीब 70 फीसदी हिस्सा बेलारूस में फिल्माया गया है. उन्होंने अपनी एक्टिंग के ज़रिए दर्शकों के दिलों को जीतने की पूरी कोशिश की है.

×