अनीता हसनंदानी से क्रिस्टल डिसूज...

अनीता हसनंदानी से क्रिस्टल डिसूजा तक, ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में उतरीं टीवी की ये हसीनाएं (From Anita Hassanandani to Krystle D’Souza, These Actresses of TV Came Out in Support of ‘Naagin 3’ Fame Pearl V Puri)

‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी को 4 जून की देर रात नाबालिग से दुष्कर्म और छेड़छाड़ करने के आरोप में POCSO के तहत गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के अनुसार, यह एक पुराना केस है, जिसमें एक नाबालिग लड़की ने पर्ल वी पुरी पर टीवी सीरियल में काम दिलाने का झांसा देकर शोषण करने का आरोप लगाया है. फिलहाल एक्टर को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. वहीं अनीता हसनंदानी से लेकर क्रिस्टल डिसूजा तक, ‘नागिन 3’ फेम पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में टीवी की कई हसीनाएं आगे आई हैं. सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए टीवी की इन हसीनाओं ने उन्हें बेकसूर बताते हुए कहा है कि सच्चाई जल्द ही सामने आएगी.

Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Pearl V Puri
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गिरफ्तारी के बाद पर्ल वी पुरी की को-स्टार अनीता हसनंदानी उनके समर्थन में आगे आई हैं. एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर नागिन-3 के सेट से एक्टर के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की है और लिखा है- कुछ बेतुकी खबरों के बारे में पता चला @pearlvpuri मैं उसे जानती हूं! यह सच नहीं है… सच नहीं हो सकता है… सब झूठ! मुझे यकीन है कि इसमें और भी बहुत कुछ है और सच्चाई जल्द ही सामने आएगी. लव यू @pearlvpuri.

अनीता हसनंदानी के बाद टीवी की क्वीन एकता कपूर भी पर्ल वी पुरी के समर्थन में सामने आई हैं. एकता ने इंस्टाग्राम पर एक लंबा नोट लिखा है- जिसमें उन्होंने एक्टर को निर्दोष बताया है और कहा है कि लड़की के पिता द्वारा उसे फंसाया जा रहा है. एकता कपूर ने पर्ल वी पुरी के साथ एक फोटो शेयर कर लिखा है कि उन्होंने पीड़ित लड़की की मां से बात की है, जिन्होंने कहा है कि इसमें एक्टर शामिल नहीं हैं. उन्होंने लिखा- क्या मैं एक नाबालिग से छेड़छाड़ करने वाले का समर्थन करुंगी? लेकिन मैंने कल रात से अब तक जो देखा है, वह मानव भ्रष्टता में बिल्कुल कम नहीं था. मानवता इस स्तर तक कैसे जा सकती है?

Ekta Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने लंबे-चौड़े नोट में एकता ने यह भी लिखा है कि उन्होंने लड़की की मां के साथ बातचीत रिकॉर्ड की है, जिससे साबित होता है कि पर्ल निर्दोष हैं. उन्होंने कहा कि मुझे फैसला करने का कोई अधिकार नहीं है, यह अदालत तय करेगी कि कौन सही है या क्या गलत है. मेरी राय केवल उसी से आती है जो कल रात लड़की की मां ने मुझसे कही थी और वह यह है कि पर्ल निर्दोष हैं. मेरे पास बच्चे की मां और मेरे बीच के वॉइस नोट और मैसेजेस हैं जो स्पष्ट रूप से पर्ल पर लगाए जा रहे झूठे आरोपों की ओर इशारा करते हैं.

उधर टीवी की एक और खूबसूरत एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में आगे आई हैं और सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके उनका समर्थन किया है. एक्ट्रेस ने पर्ल के साथ एक फोटो शेयर करके कैप्शन लिखा है- मैं @pearlvpuri को जानती हूं और वो टीवी इंडस्ट्री में मिले सबसे अच्छे लड़कों में से एक हैं. एक जेंटलमैन हैं. कृपया निराधार आरोपों के आधार पर निष्कर्ष पर न जाएं. आइए सच्चाई के सामने आने का इंतज़ार करें.

वहीं करिश्मा तन्ना ने भी इंस्टाग्राम पर पर्ल वी पुरी के साथ अपनी एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें सपोर्ट किया है. एक्ट्रेस ने लिखा है- सत्यमेव जयते. सच की हमेशा जीत होती है और वो भी जीत चुके है. बेल मिल चुकी है. हालांकि एक्टर को न्यायिक हिरासत में भेजा गया है. बता दें कि कभी करिश्मा तन्ना और पर्ल वी पुरी के अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोर चुकी हैं.

बहरहाल, पर्ल वी पुरी के एक्टिंग करियर की बात करें तो उन्होंने साल 2013 में ‘दिल की नज़र से खूबसूरत’ के साथ अपने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, लेकिन उन्हें ‘फिर भी ना माने… बदतमीज़ दिल’ से नाम और शोहरत मिली. इसके बाद उन्हें ‘नागिन 3’, ‘नागार्जुन एक योद्धा’ और ‘बेपनाह प्यार’ जैसे सीरियल्स में देखा गया. टीवी पर उन्हें आखिरी बार ‘ब्रह्मराक्षस 2’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अंगद मेहरा की भूमिका अदा की थी.

×