कार्तिक आर्यन से लेकर श्रद्धा कप...

कार्तिक आर्यन से लेकर श्रद्धा कपूर तक, जब फिल्म के बीच से इन सितारों को किया गया बाहर (From Kartik Aaryan to Shraddha Kapoor, When These Stars were Thrown Out of The Middle of Film)

बॉलीवुड के कई सितारे अपनी फिल्में में दमदार भूमिका निभाकर दर्शकों के दिलों को जीतने में कामयाब रहे हैं. फिल्मों के ज़रिए पॉपुलैरिटी हासिल करने वाले कई सितारे ऐसे भी हैं, जिन्होंने कुछ अच्छी फिल्मों के ऑफर्स ठुकराए हैं और जब वो फिल्म किसी और सेलेब्रिटी के साथ बनने के बाद सुपरहिट हुई है तो ऑफर ठुकराए जाने को लेकर सितारों को पछतावा भी हुआ है. खुद से फिल्म ठुकराने की बात तो कॉमन है, लेकिन कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्हें फिल्मों के बीच से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया और उनकी जगह किसी दूसरे स्टार को साइन कर लिया गया. आइए जानते हैं कार्तिक आर्यन से लेकर श्रद्धा कपूर तक, फिल्मों के बीच से बाहर निकाले जाने वाले सितारों के बारे में…

कार्तिक आर्यन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने अब तक कई फिल्मों में काम किया है. कार्तिक को फिल्म ‘दोस्ताना 2’ के लिए साइन कर लिया गया था, लेकिन कुछ समय बात उन्हें फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. हालांकि एक्टर को फिल्म से बाहर क्यों निकाला गया, इसका पता किसी को नहीं चल सका और न ही कार्तिक आर्यन ने पब्लिकली इस बारे में कुछ कहा. यह भी पढ़ें: जब बॉलीवुड के इन बड़े सितारों ने किया मुफ्त में काम, फिल्म के लिए नहीं ली कोई फीस (When These Big Stars of Bollywood Worked for Free, They Did not Charge Any Fees for Film)

श्रद्धा कपूर

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान रखती हैं. बताया जाता है कि शक्ति कपूर की बेटी श्रद्धा कपूर को साइना नेहवाल की बायोपिक में काम करने का ऑफर मिला था. श्रद्धा के साथ इस फिल्म की आधी शूटिंग भी हो गई थी, लेकिन फिर अचानक से श्रद्धा को फिल्म से निकाल दिया गया और बाद में एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने उन्हें रिप्लेस कर दिया.

सुशांत सिंह राजपूत

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को भी फिल्म से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. बताया जाता है कि उन्हें फिल्म ‘हाफ गर्लफ्रेंड’ के लिए अप्रोच किया गया था, लेकिन फिर किन्ही वजहों से उन्हें फिल्म से हटा दिया गया. इस फिल्म में सुशांत की जगह अर्जुन कपूर को ले लिया गया था.

करीना कपूर खान

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

नवाब सैफ अली खान की बेगम साहिबा करीना कपूर खान को ऋतिक रोशन के अपोज़िट फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ के लिए साइन किया गया था. कहा जाता है कि करीना ने ऋतिक के साथ फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि चलती फिल्म से करीना आउट हो गईं और उनकी जगह अमीषा पटेल को कास्ट किया गया. यह भी पढ़ें: जब वर्क प्रेशर के चलते सेट पर बिगड़ी इन मशहूर सेलेब्स की तबीयत, अस्पताल जाने की आई नौबत (When Health of These Famous Celebs Deteriorated on The Set Due to Work Pressure)

ऐश्वर्या राय बच्चन

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वैसे तो ऐश्वर्या राय बच्चन कई फिल्मों के ऑफर्स को खुद ठुकरा चुकी हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्म ‘चलते-चलते’ से उन्हें हटा दिया गया था. रिपोर्ट्स की मानें तो पहले इस फिल्म के लिए ऐश्वर्या को साइन किया गया था, लेकिन फिर बाद में मेकर्स ने ऐश की जगह रानी मुखर्जी को कास्ट कर लिया था.

×