रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सि...

रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक, जब बॉलीवुड के इन सेलेब्स के कन्फेशन को सुनकर चौंक गए उनके फैन्स (From Ranbir Kapoor To Ranveer Singh, When These Bollywood Celebs Shocked Fans By Their Confessions)

चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कलाकारों को फिल्मी पर्दे पर उनके दमदार अभिनय के कारण पहचान मिलती है. अपनी एक्टिंग स्किल्स और स्टाइल को लेकर बॉलीवुड के सितारे अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इतना ही नहीं अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी कई बॉलीवुड सेलेब्स लाइमलाइट में बने रहते हैं, जबकि कई स्टार विवादों के कारण मीडिया और फैन्स के बीच चर्चा का विषय बने रहते हैं. आज हम आपको रणबीर कपूर से लेकर रणवीर सिंह तक, बॉलीवुड के ऐसे सेलेब्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनके कन्फेशन को सुनकर उनके फैन्स चौंक गए.

रणबीर कपूर

Ranbir Kapoor
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान ऐसा खुलासा किया था, जिसे सुनकर हर कोई दंग रह गया. दरअसल, एक इंटरव्यू में एक्टर ने कन्फेस किया था कि जब वो महज 15 साल के थे, तब उन्होंने अपनी वर्जिनिटी खो दी थी. इसके साथ उन्होंने यह भी कुबूल किया था कि इसके बाद उस लड़की के साथ उनका रिलेशनशिप जल्द ही खत्म हो गया था. यह भी पढ़ें: जब अनुष्का शर्मा ने अपने फैंस को यूं ख़ुश किया… (Anushka Sharma- Anything for my fans!..)

रणवीर सिंह

Ranveer Singh
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपने अजीबो-गरीब स्टाइल और दमदार एक्टिंग स्किल्स को लेकर सुर्खियों में रहने वाले एक्टर रणवीर सिंह ने एक बार कंडोम ब्रांड का प्रमोट किया था. इसे लेकर एक बार एक्टर ने खुलासा किया था कि वो हमेशा अपनी जेब में कंडोम रखते हैं. इसके साथ ही उन्होंने अन्य पुरुषों से भी अपील की कि उन्हें भी सेफ्टी के लिए ऐसा करना चाहिए.

कल्कि कोचलिन

Kalki Kochlin
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन ने एक बार कन्फेस किया था कि महज 9 साल की उम्र में उन्होंने किसी को अपने साथ फिज़िकल रिलेशन बनाने की इज़ाज़त दी थी. हालांकि कल्कि की मानें तो उस समय उन्हें पूरी तरह से इस बात की समझ नहीं थी कि इसका मतलब क्या होता है. इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि सालों तक उन्हें इस बात का डर था कि कहीं उनकी यह करतूत उनकी मां को पता तो नहीं चल जाएगी.

शाहरुख खान

Shah Rukh Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान इंडस्ट्री के सक्सेसफुल एक्टर्स में शुमार हैं. एक बार शाहरुख ने बताया था कि उनकी इच्छा एक पोर्न स्टार बनने की थी. बता दें कि एक्टर ने प्रबंधन गुरु अरिंदम चौधरी की किताब ‘डिस्कवर द डायमंड इन यू’ की लॉन्चिंग के दौरान दिल्ली में अपनी इस इच्छा को लेकर कन्फेशन किया था. इसके साथ ही बताया था कि वो सिल्वेस्टर स्टेलोन के सबसे बड़े फैन रहे हैं, जो हॉलीवुड सुपरस्टार बनने से पहले एक पोर्न स्टार थे. यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की रोमांटिक फोटो हुई वायरल, फैंस को भा रहा उनका अनोखा अंदाज (Romantic Photo Of Priyanka Chopra And Nick Jonas Went Viral, Fans Are Liking Their Unique Style)

संजय दत्त

Sanjay Dutt
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बॉलीवुड के मुन्ना भाई संजय दत्त जितने पॉपुलर एक्टर रहे हैं, उनकी पर्सनल लाइफ उतनी ही विवादित रही है. एक्टर ने यह कन्फेस किया था कि अपने जीवन के शुरुआती दिनों में उन्होंने ड्रग्स ली थी और बताया था कि वो पाउडर सूंघते थे और गोलियां भी लेते थे. यहां तक कि इलाज शुरु होने से पहले के आखिरी साल में वो अपने शरीर में ड्रग्स का इंजेक्शन भी लगाते रहे. उनके इस कन्फेशन को जानने के बाद फैन्स दंग रह गए थे.