शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन ...

शाहरुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक शादी बचाने के लिए इन सितारों ने तोड़ी ऑनस्क्रीन जोड़ी (From Shahrukh Khan To Amitabh Bachchan, These Stars Broke Up Onscreen Couple To Save Marriage)

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर और एक्ट्रेस हैं, जिनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी ऑडियंस की फेवरेट रही है. इनकी इसी पॉपुलैरिटी को देखते हुए डायरेक्टर और प्रोड्यूसर भी अपनी फिल्मों में उन जोड़ियों को कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन कई बार ऐसा हुआ कि इन ऑनस्क्रीन जोड़ी की जबरदस्त बॉन्डिंग ने उनके रियल लाइफ के पार्टनर को टेंशन में डाल दिया, जिसकी वजह से उन स्टार्स को अपनी ऑनस्क्रीन जोड़ी तोड़नी पड़ी. अपनी शादी को बचाने के लिए इन सितारों ने ऑनस्क्रीन जोड़ी को हमेशा के लिए तोड़ दिया. आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ बॉलीवुड स्टार्स के बारे में.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अमिताभ बच्चन और रेखा – 70 और 80 के दशक में अमिताभ बच्चन के साथ रेखा की जोड़ी काफी ज्यादा फेमस थी. दोनों ने साथ में कई फिल्मों में काम किया और जमकर लोगों की तारीफ बटोरी. साल 1973 में अमिताभ बच्चन ने जया भादुरी से शादी कर ली. उसके बाद भी रेखा के साथ अमिताभ की जोड़ी चर्चा का विषय बनी रहती थी. यहां तक कि अमिताभ की शादी के बाद भी रेखा के साथ उनके अफेयर की खबरें सुर्खियां बटोरने लगी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक फिल्म के प्रीमियर के दौरान रेखा और अमिताभ बच्चन को एक साथ स्क्रीन पर देख जया बच्चन की आंखें छलक पड़ी थी. इसके बाद अमिताभ बच्चन और रेखा ने अपनी ऑनस्क्रीन जोड़ी तोड़ ली और फिर दुबारा किसी फिल्म में दोनों नजर नहीं आए.

ये भी पढ़ें: सिर्फ जलसा और मन्नत ही नहीं, जानें बॉलीवुड सितारों के घरों के और भी यूनिक नाम (Not Just Jalsa And Mannat, Know More Unique House Names Of Bollywood Stars)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा – शाहरुख खान और गौरी खान बॉलीवुड के पावर कपल के तौर पर जाने जाते हैं. लेकिन एक समय में इन दोनों के बीच भी दरार पड़ गई थी. ये उन दिनों की बात है जब शाहरुख खान के साथ प्रियंका चोपड़ी की जोड़ी सुर्खियों में थी. फिल्म ‘डॉन 2’ में शाहरुख खान और प्रियंका चोपड़ा ने साथ में काम किया और फिल्म के बाद भी साथ में नजर आने लगे थे. यहां तक कि आईपीएल की आफ्टर पार्टी में भी शाहरुख के साथ प्रियंका नजर आई थीं. इसके बाद तो दोनों के अफेयर की खबरें भी खूब चर्चा में रहने लगी, जिसकी वजह से गौरी खान काफी परेशान हो गईं. लेकिन बाद में अपनी मैरिड लाइफ को बचाने के लिए शाहरुख खान ने प्रियंका चोपड़ा के साथ फिर कभी काम नहीं किया.

ये भी पढ़ें: लुक्स की वजह से रिजेक्ट कर दिए गए थे ये स्टार्स, अनुष्का को इस वजह से फिल्मों में नहीं लेना चाहते थे डायरेक्टर (These stars Were Rejected Because Of Their Looks, Directors Didn’t Want To Cast Anushka In Films Because Of This)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

अक्षय कुमार – प्रियंका चोपड़ा – बॉलीवुड में खिलाड़ी कुमार के नाम से फेमस अक्षय कुमार का नाम वैसे तो कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा, लेकिन प्रियंका चोपड़ा के साथ उनकी जोड़ी ने खूब सुर्खियां बटोरी. दोनों ने साथ में फिल्म ‘एतराज’ और ‘अंदाज’ में काम किया था. फैंस को दोनों के बीच की सिजलिंग केमिस्ट्री काफी ज्यादा पसंद आई थी. इन फिल्मों के बाद फिर से अक्षय और प्रियंका ‘मुझसे शादी करोगी’ जैसी फिल्मों में साथ नजर आए. दोनों के जोड़ी की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही थी. लेकिन अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना को ये बात बिल्कुल पसंद नहीं आई, जिसके बाद अक्षय और प्रियंका की जोड़ी टूट गई और फिर दोनों कभी किसी फिल्म में नजर नहीं आए.

ये भी पढ़ें: 16 लाख में बिक रहे हैं अरिजीत सिंह के कॉन्सर्ट के टिकट, तगड़े फैंस भी बोले ये ना हो पाएगा (Arijit Singh’s Concert Tickets Are Being Sold For 16 Lakhs, Strong Fans Also Said That This Will Not Happen)

×