शिल्पा शेटी, कंगना रनौत से ...

शिल्पा शेटी, कंगना रनौत से लेकर हिना खान तक, परफेक्ट विंटर लुक के लिए इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की तरह पहनें साड़ी! (From Shilpa Shetty, Kangana Ranaut to Hina Khan: How to wear a sari in winter like these Bollywood divas!)

न ट्रेडिशनल लुक का दौर थमा है न साड़ियों का. हां अब साड़ियों के साथ खूब एक्सपेरिमेंट किए जा रहे हैं और साड़ी को भी मॉडर्न अंदाज़ के साथ पहना जा रहा है. अगर आप भी इस विंटर सीज़न में साड़ी को खास अंदाज में पहनना चाहती हैं, तो इन बॉलीवुड दिवाज की स्टाइल को फॉलो करें.

साड़ी को जैकेट के साथ पहनें

Shilpa Shetty

फ्यूज़न फैशन बॉलीवुड डीवाज़ का स्टाइल मंत्रा है. साड़ी को फ्यूज़न लुक देने के लिए आप चाहें तो विंटर में साड़ी को क्रॉप जैकेट के साथ पेअर कर सकती हैं. कोई खास ओकेजन हो तो साड़ी को हैवी जैकेट के साथ कंबाइन करें, जैसे शिल्पा शेट्टी ने गोल्ड साड़ी के साथ गोल्ड लॉन्ग जैकेट पेयर किया है.

Karisma Kapoor

करिश्मा की तरह रेड साड़ी को गोल्डन सिल्क जैकेट के साथ पहनें.

Karisma Kapoor

कैजुअल लुक के लिए करिश्मा कपूर की तरह प्रिंटेड साड़ी के साथ सिंगल कलर जैकेट पहनें.

साड़ी को करें शॉल या स्टोल के साथ मैच

Kangana Ranaut

विंटर में वेडिंग साड़ी लुक के लिए कंगना के ये लुक ट्राई करें. कंगना ने आइवरी रंग की डिज़ाइनर सब्यासाची की साड़ी को कुल्लू शॉल के साथ कंबाइन किया है. ये शॉल लाइट वेट होने के साथ स्टाइलिश भी लगते हैं. इसके साथ कंगना ने हिमाचली टोपी भी पहनी है, जिससे उनको मिला स्टाइलिश और ड्रमैटिक लुक.

टर्टल नेक के साथ साड़ी कंबाइन करें

Hina Khan

आप साड़ी को हाई नेक या टर्टल नेक स्वेटर के साथ भी स्टाइल कर सकती हैं. एक्ट्रेस हिना खान की तरह आप ब्लाउज़ की बजाय साड़ी को टर्टल नेक स्वेटर के साथ पहनें.

Hina Khan

इससे आप ठंड से तो बचेंगी ही, ये आपको बेहद फैशनेबल लुक भी देगा.

फ्लोर-लेंथ मैचिंग जैकेट के साथ साड़ी

Sonam K Ahuja

साड़ी के साथ मैचिंग जैकेट भी विंटर के लिए परफेक्ट साड़ी लुक है. आजकल कई डिज़ाइनर्स साड़ी के साथ मैचिंग जैकेट भी मिलता है. यहां सोनम कपूर और सोनाक्षी सिन्हा ने अनामिका खन्ना की हल्की पीच रंग की साड़ी पहनी है, जिसके साथ मैचिंग फ्लोर-लेंथ जैकेट भी उन्होंने पहना था.

sonakshi sinha

ये फ्लोर लेंथ जैकेट आपको विंटर से तो बचाएगा ही, आपको स्टाइलिश लुक भी देगा.