तापसी पन्नू से लेकर दीपिका ...

तापसी पन्नू से लेकर दीपिका पादुकोण तक- इन 5 बॉलीवुड अभिनेत्रियों से पंगा ले चुकी है कंगना रनौत (From Taapsee Pannu To Deepika Padukone- Kangana Ranaut’s Catfight With These 5 Bollywood Actresses)

बॉलीवुड में पंगा गर्ल के नाम से मशहूर कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के लिए पहले से ही जानी जाती है. लेकिन सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड कर लेने के बाद जब से बॉलीवुड में नेपोटिज़्म का मुद्दा गरमाया है, तब से एक बार फिर कंगना रनौत सुर्ख़ियों में आ गई है. नेपोटिज़्म के मुद्दे को लेकर कई बड़े स्टार्स और डायरेक्टर्स पर सीधे निशाना साधा है. सोशल मीडिया पर आए दिन किसी न किसी के साथ उनकी कैटफाइट होती रही है. कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण और पूजा भट्ट के साथ कंगना की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फाइट हो चुकी है और अब तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर के साथ भी कंगना ने खुलेआम पंगा ले लिया है. आज हम उन एक्ट्रेसेस के बारे में बताते हैं जिनसे कंगना ने पंगा लिया. 

  1. तापसी पन्नू और कंगना रनौत
Kangana Ranaut

तापसी  और कंगना ने बीच पंगा फिल्म “जजमेंटल है क्या” के ट्रेलर की रिलीज़ के वक्त शुरू हुआ. तापसी ने फिल्म के ट्रेलर की तारीफ़ तो बहुत की लेकिन फिल्म में कंगना की एक्टिंग की प्रशंसा नहीं की. बस फिर क्या था कंगना को मौका मिल गया और दोनों के बीच तब से सोशल मीडिया पर कैटफाइट शुरू हो गई. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सुशांत सिंह राजपूत की मौत और नेपोटिज़्म के मुद्दे पर बात करते हुए कंगना से तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशान साधते हुए उन्हें बी ग्रेड की हीरोइन तक कह डाला. कंगना के इस बयां के बाद तापसी ने ट्वीट कर अपनी प्रतिक्रिया दी. इस ट्वीट में तापसी ने किसी का नाम नहीं लिया पर समझने वाले के लिए इशारा ही काफी था. ये ट्वीट अप्रत्यक्ष रूप से कंगना के लिए ही था.

2. स्वरा भास्कर और कंगना रनौत

Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने सिर्फ तापसी का नहीं बल्कि स्वरा भास्कर का नाम भी बी ग्रेड की हीरोइन में शामिल किया है. उन्होंने स्वरा को नेपोटिज़्म जैसे मुद्दे पर चुप रहने को लेकर तंज़ कसा. एक इंटरव्यू में कंगना ने स्वरा को चापलूस तक कहा. यह बात स्वरा को बिलकुल भी पसंद नहीं आई. स्वरा भी कहां चुप रहने वाली थी. उन्होंने भी कंगन को करारा जवाब दिया.

3. आलिया भट्ट और कंगना रनौत

Alia and Kangana Ranaut

इन दोनों एक्ट्रेस के बीच सोशल मीडिया पर कई बार फाइट हुई है, लेकिन जबरदस्त फाइट फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी के रिलीज़ के वक्त हुआ. कंगना ने आलिया पर आरोप लगाया है कि उनकी फिल्म को सपोर्ट नहीं किया. बाद में जब आलिया भट्ट की गली बॉय आई तो कंगना ने फिल्म में अलिया की परफॉर्मन्स और फिल्म के लिए अवॉर्ड मिलने पर भी सवाल उठाए कि आलिया को ‘गली बॉय’ में 10 मिनट के रोल के लिए मेन लीड अवॉर्ड स्वीकार करने में कोई शर्म नहीं थी. लेकिन आलिया ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

4. दीपिका पादुकोण और कंगना रनौत

Deepika and Kangana Ranaut

दीपिका और कंगना दोनों हो बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेसेस हैं. लेकिन दोनों के बीच होनेवाला मतभेद किसी से छिपा नहीं है. एक अवॉर्ड फंक्शन में बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड ‘क्वीन’ के लिए कंगना को नहीं बल्कि ‘हैपी न्यू इयर’ के लिए दीपिका पादुकोण को मिला. जब दीपिका ने यह अवॉर्ड लिया तो इस अवॉर्ड को उन्होंने  ‘क्वीन’ में कंगना की बेहतरीन परफॉर्मेंस को डेडिकेट किया. बस यही बात कंगना को चुभ गई. इसके बाद दीपिका कंगना की फिल्म तनु वेड्स मनु रिटर्नस के प्रीमियर में नहीं गई. उसके बाद एक इंटरव्यू में भी कंगना ने खुलासा किया कि दीपिका उनकी दोस्त नहीं है और न ही उन्हें दीपिका से दोस्ती करने का मन है. दीपिका की फिल्म ‘छपाक’ के रिलीज होने से पहले दीपिका का एक टिकटॉक वीडियो सामने आया था. कंगना ने इस वीडियो को काफी असंवेदनशील बताया था और उनसे माफ़ी मानने को कहा. इसके बाद कंगना ने जेएनयू में हुई हिंसा के विरोध में छात्रों के सपॉर्ट में यूनिवर्सिटी पहुंची दीपिका की जमकर आलोचना की.

5. पूजा भट्ट और कंगना रनौत

Pooja Bhatt and Kangana Ranaut

पिछले दिनों कंगना ने नेपोटिज़्म के मुद्दे पर अपनी बात रखते हुए महेश भट्ट पर तंज़ कसा. कंगना ने ट्वीट करके पूछा कि टैलेंटेड लोगों से फ्री में काम करवाने का मतलब यह नहीं है कि उन्हें उन पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस मिल जाता है. इसके साथ ही कंगना ने ट्वीट कर पूजा भट्ट से यह सवाल ही पूछा कि उनके पिता महेश भट्ट की सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी रुचि क्यों थी. तो उनकी डायरेक्टर और एक्ट्रेस बेटी पूजा कहां चुप बैठनेवाली थी. पूजा ने उन्हें भी सोशल मीडिया पर ज्ञान देना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ें: जय-माही से लेकर गुरमीत-देबिना तक १० पॉप्युलर टीवी एक्टर्स जिन्होंने कानों-कान किसी को अपनी शादी की भनक नहीं लगने दी (From Jay-Mahi To Gurmeet-Debina: 10 Popular TV Actors Who Got Married Secretly)