Fresh!!! फुकरे रिटर्न्स का पोस्टर व टीज़र हुआ रिलीज़ (Fukrey Returns First Poster and Teaser Is Out)

वर्ष 2013 में रिलीज़ हुई फिल्म Fukrey तो आपको याद ही होगी. फिल्म में कोई बड़ा स्टार नहीं था, इसके बावजूद फिल्म ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया. फिल्म की कॉमेडी ने दर्शकों को लोट-पोट कर दिया था.

फुकरे रिटर्न्स का पोस्टर व टीज़र हुआ रिलीज़

 

अगर कोई फिल्म अच्छी हो तो दर्शकों को कहानी पसंद आई हो तो उनके मन में सीक्वल के प्रति हमेशा उत्सुकता रहती है. सब जानना चाहते हैं कि आगे क्या हुआ. पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फ़जल व त्रृचा चड्डा की फुकरे के साथ भी कुछ एेसा ही हुआ. दर्शकों की इसी उत्सुकता का जवाब देने के लिए फुकरे के निर्माता सीक्वल पेश कर रहे हैं. फिल्म का स्टार कास्ट वहीं है, लेकिन कहानी बिल्कुल नई. आज फुकरे रिटर्न्स का टीज़र लोकप्रिय टाइटल ट्रेक के साथ जारी हुआ. इस टीज़र में वरुण शर्मा की कॉमिक टाइमिंग व त्रृचा चड्डा के बोल्ड अवतार ने हमारा ध्यान आकर्षित किया.

टीज़र में वे सबकुछ है जो फुकरे के प्रशंसक देखना चाहते हैं. पहली फिल्म के अंत में चारों फुकरों ने गैंगस्टर त्रृचा चड्डा को जेल भेज दिया था. लेकिन सीक्वल में वे जब जेल से बाहर आती हैं तो चारों से बदला लेना की ठानती है और यही से शुरू होता है हंसी व कॉमेडी का मज़ेदार सिलसिला. फिल्म का टीज़र देखने के बाद अब हमें फिल्म के रिलीज़ होने का इंतज़ार है.

 

फिल्म के निर्देशक म्रिग्दीप सिंह लम्बा हैं. इस फिल्म को फरहान अख्तर प्रोड्यूस कर रहे हैं. यह फिल्म 8 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

ये भी पढ़ेंः सिमरन का ट्रेलर हुआ आउट, फिर छायीं कंगना

ये भी पढ़ेंःयह पिक्चर शेयर करके लीज़ा ने मनाया ब्रेस्टफीडिंग वीक

बॉलीवुड और टीवी से जुड़ी और ख़बरों के लिए क्लिक करें.