Ganesh Chaturthi 2022: लालबागचा ...

Ganesh Chaturthi 2022: लालबागचा राजा के दर्शन करने पहुंचे एक्टर कार्तिक आर्यन, मत्था टेक कर लिया गणपति बाप्पा का आशीर्वाद (Kartik Aaryan visits Lalbaugcha Raja for darshan, Seeks blessings of Lord Ganesha)

देश भर में आज गणेश उत्सव (Ganesh Chaturthi 2022) के त्यौहार को बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. आम आदमी ही नहीं, बॉलीवुड और टेलीविजन वर्ल्ड के सितारे भी हर साल की तरह इस साल भी बढ़-चढ़ के हिस्सा ले रहे हैं.

हर साल चाहे कितनी ही भीड़ क्यों न हो, हर साल आम लोगों के साथ बॉलीवुड सेलिब्स भी लाल बाग के राजा (Lalbaugcha Raja) के दर्शन करने ज़रूर पहुंचते हैं.

इस साल ‘भूल भूलैया 2’ के सुपर सक्सेस से बेहद खुश कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) ने भी लालबागचा राजा का पहला दर्शन किया और इस साल को सक्सेसफुल बनाने और उनकी मन्नतें पूरी करने के लिए गणपति बाप्पा के प्रति आभार प्रकट किया.

एक्टर कार्तिक आर्यन सुबह सुबह लालबागचा राजा के दर्शन करने के लिए लालबाग पहुंचे और सुख-शांति व समृद्धि की कामना की. कार्तिक ने वहां की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

उन्होंने अपने परिवार के साथ लालबागचा राजा के दर्शन किए. यहां उन्होंने लालबागचा राजा की पूजा अर्चना की.

कार्तिक आर्यन ने लालबागचा राजा के सामने नतमस्तक होकर उनका आशीर्वाद लिया.

लालबाग दर्शन की तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में कार्तिक ने लिखा- लालबाग के राजा का प्रथम दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. धन्यवाद बाप्पा इस साल को लाइफ चेंजिंग बनाने के लिए. उम्मीद करता हूँ कि आगे भी आप मेरी कामनाएं इसी तरह पूरी करते रहेंगे. गणपति बाप्पा मोरया.”

इस दौरान कार्तिक आर्यन की एक झलक देखने के लिए फैंस की काफी भीड़ भी इकट्ठी हो गई. कार्तिक ने अपने फैंस के साथ सेल्फी भी ली.

×