शादी से पहले गौहर खान अपने होनेव...

शादी से पहले गौहर खान अपने होनेवाले शौहर ज़ैद दरबार के साथ पहुंची मनीष मल्होत्रा के स्टोर (Gauahar Khan-Zaid Darbar Spotted At Manish Malhotra’s Store Ahead Of Their Wedding)

एक्ट्रेस गौहर खान और ज़ैद दरबार के निकाह को एक सप्ताह से कम समय गया है. गौहर और ज़ैद दोनों ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शादी से पहले की फोटोज़ फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. निकाह की तैयारियां ज़ोरों पर हैं. गौहर और ज़ैद दोनों हो शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं. इसी सिलसिले में गौहर और ज़ैद को मुंबई के पॉप्युलर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​के स्टोर पर स्पॉट किया गया. आइए देखते हैं उनकी ये तस्वीरें-

टीवी एक्ट्रेस गौहर खान कल शाम अपने होनेवाले शौहर के साथ डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर स्पॉट हुई. गौहर खान और ज़ैद दरबार ने वहां मौजूद पपराजियों को जमकर पोज़ दिए.

Gauahar Khan-Zaid Darbar

गौहर और ज़ैद, मनीष मल्होत्रा के स्टोर पर जाते समय हाथों में हाथ डालते हुए स्पॉट हुए.

Gauahar Khan-Zaid Darbar

गौहर खान ने ग्रे कलर की हाई स्लिट मिडी ड्रेस पहनी हुई थी. गौहर ने अपने लुक को  व्हाइट स्लाइडर और ब्लैक स्लिंग बैग के साथ कम्पलीट  किया.

Gauahar Khan-Zaid Darbar

जबकि ज़ैद ने वाइट स्लीवलेस स्वेटशर्ट और ब्लू जींस के साथ वाइट स्नीकर्स पहने हुए थे.

Gauahar Khan-Zaid Darbar

गौहर खान और ज़ैद दरबार का निकाह 25  दिसंबर, क्रिसमस के दिन है.

Gauahar Khan-Zaid Darbar

 इन तस्वीरों गौहर और ज़ैद बेहद कूल और रिलेक्स दिखाई दे रहे हैं.

Gauahar Khan-Zaid Darbar

अपनी शादी की तारीख की अनाउंसमेंट करते हुए और ज़ैद ने एक स्टेटमेंट जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा था, ” साल 2020  जैसा भी हो, लेकिन साधारण है.  लेकिन इस साल में शुरू हुई हमारी लव स्टोरी में सब कुछ असाधारण से कम नहीं है. हमें यह अनाउंसमेंट करते हुए बहुत ख़ुशी हो रही है कि  हम शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं और हमें इस सफर में आगे बढ़ना है. वर्तमान स्थितियों को ध्यान  में रखते हुए हम एक सिंपल सेरेमनी में अपने परिवार के साथ बड़े दिन का जश्न मनाएंगे. हम आपका प्यार और आशीर्वाद चाहते हैं. हमेशा आपके सपोर्ट के लिए हम आपके आभारी हैं. हमारी ओर से हार्दिक शुभकामनाएं.”

Gauahar Khan-Zaid Darbar

डिज़ाइनर मनीष मल्होत्रा, गौहर और ज़ैद को स्टोर के बाहर छोड़ने के आए तो उनके हाथों में पिंक कलर का एक बॉक्स भी था.

Manish Malhotra

 ऐसी खबरें सुनने में आ रही हैं कि मनीष मल्होत्रा ने गौहर खान का लहंगा डिज़ाइन किया है. इस बात में कितनी  सच्चाई है , ये तो पता नहीं.

Manish Malhotra

दरअसल, गौहर और ज़ैद दोनों हो मनीष मल्होत्रा को अपनी शादी का  इनविटेशन कार्ड देने के लिए  गए थे.

 और भी पढ़ें: नई-नवेली भाभी को मक्के की रोटी बनाते देख इमोशनल हुईं कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर कही ये बात (Kangana Ranaut Shares Video of Her Sister-in-Law Making Makki ki Roti, Actress Writes This Emotional Note)

×