नई-नवेली भाभी को मक्के की रोटी ब...

नई-नवेली भाभी को मक्के की रोटी बनाते देख इमोशनल हुईं कंगना रनौत, वीडियो शेयर कर कही ये बात (Kangana Ranaut Shares Video of Her Sister-in-Law Making Makki ki Roti, Actress Writes This Emotional Note)

बॉलीवुड की कंट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत अक्सर अपने बेबाक बयानों को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. बॉलीवुड की यह धाकड़ गर्ल सुर्खियों में बने रहने का कोई भी मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती हैं. मुद्दा चाहे राजनीति का हो या फिर बॉलीवुड में नेपोटिज़्म का, कंगना हर मुद्दे पर बेबाकी से बोलना बखूबी जानती हैं और अपनी बयानबाज़ी को लेकर अक्सर विवादों में घिर जाती हैं. सबसे खास बात तो यह है कि कंगना अपने आलोचकों का डटकर सामना करती हैं और अपने बयानों से उनकी बोलती बंद करने का हनुर भी रखती हैं. आपको जानकर हैरानी होगी कि बॉलीवुड की यह कंट्रोवर्सी क्वीन जितनी बिंदास नज़र आती हैं, अंदर से उतनी ही इमोशनल भी हैं. 

हाल ही में कंगना ने अपनी नई-नवेली भाभी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसे देख एक्ट्रेस इतनी भावुक हो गईं कि उनकी आंखें नम हो गई. दरअसल, कंगना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमे उनकी भाभी रसोई में मक्के की रोटी बनाती दिख रही हैं. दरअसल, यह वीडियो उस दौरान का है जब उनकी नई-नवेली भाभी किचन में मक्के की रोटी बनाना सीख रही थीं. अपनी भाभी को किचन में काम करते देख कंगना को अपनी मां की याद आ गई और उनकी आंखों से आंसू छलक पड़े. 

Kangana Ranaut

कंगना ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को शेयर करते हुए भावुक कर देने वाला एक नोट भी लिखा है. कंगना ने वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- ‘मेरी नई-नवेली भाभी से यह प्यारा वीडियो मिला है. वह रसोई में मक्के की रोटी बनाना सीख रही हैं. एक डॉक्टर और स्वतंत्र महिला होने के बावजूद वह ज़मीन से जुड़ी हुई हैं. किचन में काम करती भाभी के इस वीडियो ने मुझे मेरी मां की याद दिला दी है. मेरी मां भी एक समय ऐसे ही किचन में काम किया करती थीं. खुशी के आंसू…’ यह भी पढ़ें: फिर खुला कंगना-रितिक लव कॉन्ट्रोवर्सी केस: कंगना ने रितिक पर साधा निशाना, ‘एक छोटे से अफेयर के लिए कब तक रोएगा'(Kangana Vs Hrithik Love Controversy Case Back In Focus, Kangana Slammed Hrithik Saying, ‘His Sob Story Starts Again’)

Kangana Ranaut

कंगना द्वारा शेयर किया गया यह वीडियो उनके फैन्स को काफी पंसद आ रहा है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना की भाभी एक संस्कारी भारतीय बहू की तरह सिर पर दुपट्टा लेकर किचन में खाना बना रही हैं. ठंड का मौसम होने के कारण कंगना की भाभी विंटर आउटफिट में नज़र आ रही हैं. खाना बनाते समय वो मक्के की रोटी को गोल शेप देने की कोशिश कर रही हैं. हालांकि इस दौरान घर में मस्ती और हंसी-खुशी का माहौल दिखाई दे रहा है. 

बता दें कि पिछले महीने की 10 तारीख यानी 10 नवंबर को कंगना के भाई अक्षत रनौत की शादी ऋतु नाम की खबूसूरत लड़की से हुई थी. ऋतु पेशे से एक डॉक्टर और स्वतंत्र ख्यालों वाली लड़की हैं. दोनों की शादी हिमाचली परंपरा के अनुसार हुई थी.

Kangana Ranaut's Brother

कंगना रनौत के भाई की शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुए. शादी समारोह में कंगना के ट्रेडिशनल लुक को उनके चाहने वालों ने खूब पसंद किया था. भाई की शादी में कंगना और बहन रंगोली चंदेल के साथ पूरे परिवार की खुशी देखते ही बन रही थी. 

Kangana Ranaut

बेशक कंगना अपने परिवार वालों की खुशी का बखूबी ख्याल रखती हैं और सबको दिलो जान से चाहती भी हैं, लेकिन कंगना का विवादों से जैसे गहरा रिश्ता है. आपको बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और कंगना की कंट्रोवर्शियल लव स्टोरी के बारे में तो पता ही होगा. दरअसल, ऋतिक ने कंट्रोवर्सी क्वीन के खिलाफ एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें उन्होंने आरोप लगाया था कि उन्हें कंगना की ईमेल आईडी से 2013 और 2014 में सैकड़ों ईमेल मिले थे. अब हाल ही में ऋतिक- कंगना के इसी केस की जांच का जिम्मा साइबर सेल से लेकर क्राइम ब्रांच को सौंप दिया गया है, जिसे लेकर कंगना ने ट्वीट कर ऋतिक पर निशाना साधा. 

Kangana Ranaut

कंगना ने केस ट्रांसफर करने की खबर के वीडियो को शेयर किया और ऋतिक को टैग करते हुए लिखा कि एक छोटे से अफेयर के लिए कब तक रोएगा. कंगना ने लिखा कि इसकी दुखभरी कहानी फिर शुरू हो गई. हमारे ब्रेकअप और इसके डिवोर्स को इतने साल गुज़र गए, लेकिन ये अपनी ज़िंदगी में आगे नहीं बढ़ पा रहे हैं. ना ही किसी और महिला को डेट कर पा रहे हैं. जब भी मैं निजी जीवन में कुछ पाने की आशा के लिए हिम्मत जुटाती हूं तो ये फिर से वही ड्रामा शुरू कर देता है. यह भी पढ़ें: ट्विटर वॉर: कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ को छेड़कर पूछा, दिलजीत कित्थे आ, सिंगर ने दिया बड़ा ही मज़ेदार जवाब! (Diljit Dosanjh Has A Hilarious Response To Kangana Ranaut’s Tweet ‘Diljit Kitthe Aa’)

Hrithik Roshan and Kangana Ranaut

गौरतलब है कि इससे पहले नए कृषि कानून के आने के बाद कंगना लगातार आंदोलन कर रहे किसानों के विरोध में बयानबाजी कर रही हैं, जिसे लेकर पंजाबी फ़िल्म इंडस्ट्री के सितारों से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक ने कंगना को खूब खरी-खोटी सुनाई. खासकर, आंदोलन में शामिल एक बुजुर्ग किसान महिला को लेकर विवादित बयान देना कंगना को काफी भारी पड़ गया और इसके लिए उन्हें सोशल मीडिया पर काफी आलोचना भी झेलनी पड़ी. सोशल मीडिया पर बढ़ती आलोचनाओं के कारण उन्हें सफाई भी देना पड़ी. 

×