जानें गौहर खान को 12 साल छो...

जानें गौहर खान को 12 साल छोटे ज़ैद दरबार से कैसे हुआ प्यार, क्या 22 नवंबर को करेंगे शादी? (Gauhar Khan And Zaid Darbar’s Love Story From Friend To Soulmate, Both May Get Married On 22nd Nov)

टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 7 की विनर रह चुकीं गौहर खान सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी बेबाकी की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं.

Gauhar Khan

लेकिन पिछले कुछ दिनों से वो अपने बॉयफ्रेंड जैद दरबार के साथ रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं और खबरें है कि आगामी 22 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. तो आइए आज जानते हैं गौहर खान और ज़ैद दरबार की अनोखी लव स्टोरी के बारे में.

कैसे हुई थी प्यार की शुरुआत?

Gauhar Khan And Zaid Darbar


गौहर खान पिछले काफी समय से ज़ैद दरबार को सीक्रेटली डेट कर रही हैं. ज़ैद म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार के बेटे हैं, जो खुद एक्टर, डांसर, इंफ्लूएंसर, कंटेंट क्रिएटर हैं. जैद की सोशल मीडिया पर अच्छी फैन फॉलोइंग है. गौहर की ज़ैद से मुलाकात टिकटॉक वीडियो बनाते हुए हुई थी. इस तरह दोनों अच्छे फ्रेंड बन गए. और वो तो सुना ही आप सबने. दोस्ती कई बार किसी मजबूत रिश्ते ही शुरुआत होती है.

और दोस्ती प्यार में बदल गई

Gauhar Khan And Zaid Darbar

ज़ैद और गौहर सिर्फ दोस्त से बहुत अच्छे दोस्त बने और धीरे धीरे करीब आने लगे. दोनों में बढ़ती नज़दीकियों के चर्चे होने लगे. गौहर और ज़ैद अक्सर ही एक दूसरे की फोटो शेयर करने लगे. यहां तक कि दोनों ने अपने डांस रिहर्सल की वीडियोज़ भी सोशल मीडिया पर शेयर की.

डांस वीडियो में रिंग पहनाकर किया था प्यार का इज़हार

Gauhar Khan And Zaid Darbar

इन दोनों का रिलेशनशिप बहुत ज़्यादा चर्चा में तब आया जब इन दोनों ने जब नेहा कक्कड़ के गाने ‘डायमंड दा छल्ला…’ पर डांस करते हुए अपना वीडियो शेयर किया. वीडियो में दोनों की केमिस्ट्री देखकर इनके फैन्स हैरान रह गए. वीडियो के आखिर में ज़ैद ने गौहर को रिंग पहनाई. माना जा रहा है कि ये ज़ैद की ओर से प्रपोजल था जिसे गौहर में खुशी खुशी एक्सेप्ट कर लिया. ये वीडियो काफी वायरल हुआ.

गौहर 12 साल बड़ी हैं ज़ैद से

Gauhar Khan


और अब दोनों की शादी की खबरें सुर्खियों में हैं. खास बात ये है कि गौहर ज़ैद से उम्र में 12 साल बड़ी हैं. लेकिन वो कहते हैं न मियां बीवी राजी तो क्या करेगा काज़ी. तो इनके रिलेशनशिप में भी यही बात लागू हुई.

Gauhar Khan And Zaid Darbar


हालांकि गौहर खान या उनकी टीम की तरफ से उनकी शादी के कन्फर्मेशन की कोई न्यूज़ नहीं मिली है, ना ही कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी हुआ है, लेकिन फोटोज़ में गौहर खान अपने लवर ज़ैद की फैमिली के साथ एक खास तरह की बॉन्डिंग शेयर करती नज़र आती हैं. ज़ैद के भाई और बहन से भी गौहर काफी फ्रेंडली हैं.

इस्माइल दरबार ने लगा दी शादी की खबरों पर मोहर

Gauhar Khan And Zaid Darbar


जी हां, अपने एक हालिया इंटरव्यू में इस्माइल दरबार ने बताया कि उनके बेटे ज़ैद गौहर खान को डेट कर रहे हैं और अगर दोनों ने शादी का फैसला किया, तो उन्हें बेहद खुशी होगी. उस इंटरव्यू में इस्माइल ने इस बात का भी खुलासा किया कि ज़ैद ने गौहर के साथ अपने रिलेशनशिप की बात अपनी मां को बताई थी और वो भी फोन पर. दोनों जल्द ही शादी भी कर सकते हैं. उन्होंने ये भी बताया कि गौहर के ‘बिग बॉस’ के घर में जाने से पहले ज़ैद उन्हें सबसे मिलवाने घर लेकर आए थे. ”गौहर ने हमारे साथ तकरीबन 4 घंटे का वक्त बिताया. इस दौरान ज़ैद ने जिक्र किया कि वो दोनों अपने रिश्ते को लेकर काफी सीरियस हैं.”
और अब खबरें हैं कि दोनों 22 नवंबर को शादी के बंधन में बंध जाएंगे. सोर्सेज ने बताया कि गौहर की बहन और परिवार के बाकी लोग 22 नवंबर को शादी के लिए अगले महीने यानी नवंबर में इंडिया आएंगे. सोर्सेज ने यह भी बताया कि गौहर और जै़द की शादी की रस्में 2 दिन तक चलेंगी और कार्यक्रम मुंबई में ही होगा.

गौहर ने शादी की खबरों से किया इंकार

Gauhar Khan And Zaid Darbar

गौहर ने शादी की खबरों को गलत बताया है. उन्होंने कहा, गौहर ने बॉलीवुड हंगामा को दिए इंटरव्यू में कहा, ‘नहीं…मैं 22 नवंबर को शादी नहीं कर रही हूं. ये खबरें गलत हैं. जैद बेहतरीन इंसान हैं. मैं उनके जैसे शानदार इंसान से आज तक नहीं मिली. फिलहाल मैं बस इतना कह सकती हूं.’


कुशल टंडन से ब्रेकअप हो चुका है

Gauhar Khan and Kushal Tandon


आपको बता दें इससे पहले गौहर खान टीवी एक्टर कुशल टंडन के साथ रिलेशनशिप में रह चुकी हैं और दोनों का बहुत कॉन्ट्रोवर्शियल ब्रेकअप हुआ था. कुशल और गौहर ‘बिग बॉस’ हाउस में मिले थे और यहीं इनका अफेयर शुरू हुआ था. ‘बिग बॉस’ के बाद दोनों लंबे समय तक साथ रहे. बाद में गौहर और कुशल कुछ शोज में साथ भी नजर आए. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चल सका. करीब एक साल साथ रहने के बाद दोनों साल 2014 में अलग हो गए.