गुरमीत और देबीना आज मना रहे...

गुरमीत और देबीना आज मना रहे हैं शादी की 10वीं सालगिरह, देखें कपल की एनिवर्सरी सेलिब्रेशन की खूबसूरत फोटोज़ (Gurmeet Choudhary And Debina Are Celebrating 10th wedding Anniversary Today, See Romantic Photos Of Anniversary Celebration)

टीवी के सबसे हॉट कपल की लिस्ट में शुमार गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी आज यानि 15 फरवरी को अपनी शादी की दसवीं सालगिरह मना रहे हैं. अपनी शादीशुदा जिंदगी को एन्जॉय कर रहे गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी अपनी फोटोज़ और वीडियोज़ के ज़रिए अपना प्यार जाहिर करने का कोई मौका नहीं छोड़ते.

Gurmeet Choudhary And Debina

अपनी शादी के खुशी-खुशी दस साल पूरा कर चुके गुरमीत चौधरी और देबीना बनर्जी ने सोशल मीडिया पर बेहद प्यारी फोटोज़ शेयर करके एक दूसरे को खास अंदाज में एनिवर्सरी विश किया.

Gurmeet Choudhary And Debina

दोनों ने अपने अपने सोशल मीडिया पेज पर एक के बाद एक कई सारी फोटोज़ शेयर करते हुए वेडिंग एनिवर्सरी पर एक दूसरे के प्रति प्यार जताया और विश किया.

Gurmeet Choudhary And Debina

गुरमीत ने फोटोज शेयर करते हुए जहां लिखा, हैप्पी एनिवर्सरी माय लव!!! ऐसे कई साल खूबसूरत यादें बनकर हमारे जीवन में आएं… प्यार के हर लम्हे को याद करते हुए… मुझे कम्पलीट करने की लिए थैंक यू.

Gurmeet Choudhary And Debina

वहीं देबीना ने गुरमीत ने इस दिन को यादगार बनाने के लिए जो खास तैयारियां की हैं, उसका एक वीडियो शेयर करते हुए उन्हें थैंक यू कहा है और साथ ही दोनों की फोटोज शेयर करते हुए लिखा है, हैप्पी एनिवर्सरी हस्बैंड!!!

Gurmeet Choudhary And Debina

कपल ने कल बेहद खास अंदाज में वैलेंटाइन्स डे भी सेलिब्रेट किया था, जिसकी रोमांटिक फोटोज और वीडियोज़ भी उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी, जो उनके फैन्स को बेहद पसन्द आई थी.

Gurmeet Choudhary And Debina
Gurmeet Choudhary And Debina

बता दें कि टीवी पर राम और सीता के रूप में नजर आ चुके गुरमीत चौधरी और देबिना बनर्जी टीवी के आइडियल कपल्स में से एक हैं. ‘रामायण’ सीरियल की वजह से इस कपल की घर-घर में पहचान बनी.

Gurmeet Choudhary And Debina

इसी सीरियल के दौरान दोनों एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे और दोनों में बेपनाह प्यार हुआ था. कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी.