अदिति मालिक ने गुरु पूर्णिमा पर ...

अदिति मालिक ने गुरु पूर्णिमा पर बेटे संग प्यारी तस्वीर शेयर कर कहा, ये मातृत्व का सफ़र ही मेरा सबसे बड़ा गुरु रहा! (#GuruPurnima: Aditi Malik Shares Cute Picture Of Her Baby Boy, Says- My Greatest Teacher Has Been This Motherhood Journey)

एक्ट्रेस अदिति मालिक ने 29 एप्रिल को प्यारे से बेटे को जन्म दिया और मोहित मालिक व अदिति के घर शादी के पूरे 9 साल बाद किलकारी गूंजी. आए दिन मोहित और अदिति बेटे की प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं और अब गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अदिति ने बेटे इकबीर संग एक क्यूट सी पिक्चर शेयर कर दिल को छू लेनेवाला कैप्शन भी लिखा.

अदिति लिखती हैं- कहते हैं कि जब शिष्य तैयार हो जाता है तो गुरु अपने आप प्रकट हो जाता है. मेरे लिए तो ये मातृत्व का सफ़र ही मेरा सबसे बड़ा गुरु रहा है. जिस दिन से मुझे यह पता चला कि मैं प्रेगनेंट हूं और एक ज़िंदगी को जन्म देनेवाली हूं तब से आज तक जब मैं नन्हे से बच्चे की देखभाल करती हूं, हर अवस्था ने मुझे वाक़ई बहुत कुछ सिखाया है. धैर्य, पोषण, ताक़त, मल्टीटास्किंग, सरलता और एक नया दृष्टिकोण पूरा श्रेय मेरी टीचर को जाता है मातृत्व के इस खूबसूरत सफ़र के लिए!

पोस्ट के अंत में अदिति ने हैशटैग में गुरुपूर्णिमा डाला है.

इस तस्वीर में अदिति जैसे अपने बेटे को लोरी सुना रही हों. इस पिक्चर पर काफ़ी कमेंट भी मिल रहे हैं अदिति को.

Aditi Malik
Aditi Malik's Baby Boy
Aditi Malik
Aditi Malik
Aditi Malik
Aditi Malik
Aditi Malik
Aditi Malik

Photo Courtesy: Instagram (All Photos)

यह भी पढ़ें: राज कुंद्रा की कंपनी से शिल्पा शेट्टी ने किया था रिज़ाइन, यही कंपनी बनाती थी अश्लील वीडियो… जांच के दायरे में अब शिल्पा भी, क्या उन्हें पति के पोर्न कारोबार की थी पूरी जानकारी? (Raj Kundra Porn App Case: Shilpa Shetty Resigned From Raj Kundra’s Company, Officials Investigating)

×