HBD Special: 8 साल की हुईं ऐश की बेटी आराध्या, देखिए मां-बेटी की कुछ क्यूट पिक्स (Happy Birthday Aaradhya Bachchan)

आज ऐश्वर्या रॉय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की बेटी (Daughter) आराध्या बच्चन (Aaradhya Bachchan) का जन्मदिन (Birthday) है. आज वे पूरे 8 साल की हो गई हैं. हम अक्सर आराध्या को उनकी मम्मी ऐश्वर्या के साथ देखते हैं, चाहे वो कान्स फिल्म फेस्टिवल हो या फिर बॉलीवुड का कोई इवेंट. ऐश अक्सर अपनी बेटी के साथ नज़र आती हैं. इतना ही नहीं ऐश्वर्या अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी और आराध्या की क्यूट पिक्स शेयर करती रहती हैं, जिन्हें देखकर लगता है कि आराध्या बिल्कुल अपनी मम्मी के जैसी दिखती हैं और ऐश अपनी बेटी के कितने करीब हैं. ऐश्वर्या हमेशा आराध्या का हाथ पकड़े हुए दिखाई देती हैं. इस वजह से उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है. हालांकि ऐश्वर्या राय का कहना है कि ‘मैं अपना सारा दिन आराध्या के साथ बिताती हूं और मेरे पास सिर्फ एक नैनी है, वो भी च्वाइस के हिसाब से. बता दें कि आराध्या मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं. ऐश्वर्या कई बार बेटी आराध्या के साथ स्कूल के फंक्शन में पहुंचती हैं और बेटी को चीयर करती नजर आती हैं. यही नहीं ऐश्वर्या खुद बेटी को स्कूल से लेने जाती हैं. आज आराध्या के जन्मदिन पर हम आपको इन दोनों की कुछ खूबसूरत पिक्स दिखा रहे हैं.

Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan Family Photo

Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan

Aaradhya Bachchan

इन पिक्स को देखकर साफ लगता है कि आराध्या बिल्कुल अपनी मां जैसी हैं. चाहें पिक्स के लिए पोज करना हो या कैमरा फेस करना हो, आराध्या इतनी कम उम्र में ही बेहद परफेक्शन के साथ ये काम करती हैं. अब देखना है कि बच्चन परिवार अपनी लाडली का जन्मदिन किस तरह सेलिब्रेट करता है? हमें तो बर्थडे पिक्स का इंतजार है.  आपको याद दिला दें कि ऐश और अभिषेक की शादी 2007 में हुई थी और 2011 में उनकी नन्ही परि का जन्म हुआ था. एक इंटरव्यू में आराध्या के बारे में बात करते हुए अभिषेक बच्चन ने कहा था कि आराध्या को यह समझ में नहीं आता कि वो इतने फेमस परिवार से जुड़ी हुई है. वो बहुत स्वीट बच्ची है. उसे इतना पता है कि उसके मां और पिता फिल्मों में काम करते हैं और उसकी दादी पार्लियामेंट में जाती है, लेकिन उसका परिवार इतना फेमस है, उसे इस बात की ज़्यादा जानकारी नहीं है. हम उसके सामने जितना हो सकें, सामान्य रहने की कोशिश करते है. आराध्या को जमीन से जुड़ा रखने में उसकी मां ऐश्वर्या का बहुत बड़ा योगदान है.

ये भी पढ़ेंः  Bigg Boss 13: जानिए कौन-सा कंटेस्टेंट इस हफ्ते होगा घर से बेघर? (Which Contestant Will Leave Bigg Boss House This Week?)