Birthday Special: इस क्रिकेटर को देखते ही अपना दिल दे बैठी थीं धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Happy Birthday Madhuri Dixit)

90 के दशक में बॉलीवुड इंडस्ट्री पर राज करनेवाली धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जिन्हें देखकर न सिर्फ़ दर्शकों का दिल तेज़ी से धड़कता था, बल्कि उनके को-स्टार्स भी उनकी एक मुस्कान पर अपना दिल हार बैठते थे. आज माधुरी दीक्षित 51 साल की हो गई हैं.  15 मई 1967 को जन्मी माधुरी का नाम संजय दत्त से जुड़ा, लेकिन उनके जीवन में एक ऐसा दौर भी आया जब क्रिकेटर अजय जडेजा को देखते ही वो अपना दिल हार बैठीं. चलिए जानते हैं माधुरी और अजय जडेजा की अधूरी लवस्टोरी.

Birthday, Madhuri Dixit

दरअसल, संजय दत्त से किनारा करने के बाद एक मैग्ज़ीन फोटोशूट के सिलसिले में माधुरी की मुलाक़ात क्रिकेटर अजय जडेजा से हुई. अजय जडेजा को देखते ही माधुरी का दिल उनके लिए धड़कने लगा और उनका दिल हाथों से फिसलने लगा. अजय जडेजा का क्रिकेट करियर और फैमिली बैकग्राउंड इतना जबरदस्त था कि माधुरी ख़ुद को उनके प्रति आकर्षित होने से नहीं रोक पाईं.

Birthday, Madhuri Dixit

माधुरी के साथ अजय जडेजा का नाम जुड़ते ही बॉलीवुड में दोनों के अफेयर की चर्चा ज़ोरों पर शुरू हो गई, लेकिन अजय का नाम जब अज़हर के साथ मैच फिक्सिंग में आया तो इससे न सिर्फ़ जडेजा का क्रिकेट करियर बर्कोबाद हो गया, बल्कि अजय और माधुरी के सुनहरे भविष्य का सपना भी चूर-चूर हो गया.

Birthday, Madhuri Dixit

 

गौरतलब है कि मैच फिक्सिंग में फंसने के बाद दाग़दार व्यक्तित्व वाले अजय जडेजा से माधुरी दीक्षित ने किनारा करना ही बेहतर समझा और डॉक्टर नेने से शादी कर वो इंडिया छोड़कर चली गईं. इस तरह अजय जडेजा की एक छोटी सी ग़लती की वजह से दोनों की लव स्टोरी ने बीच राह में ही दम तोड़ दिया.

 

यह भी पढ़ें: रणबीर कपूर का नाम सुनते ही शर्म से लाल हुआ आलिया का चेहरा