हैप्पी बर्थडे रॉकस्टार रणबीर कपूर (Happy Birthday Ranbir Kapoor)

बर्थडे (Birthday) स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) अपने बेहतरीन अभिनय के लिए जाने जाते हैं. उन्होंने अपने हर किरदार में लाजवाब एक्टिंग का जलवा बिखेरा है. फिल्म सांवरिया से शुरू हुआ यह फिल्मी सफ़र जाने कितने ख़ूबसूरत पड़ाव से होकर गुज़रा है. राजनीति, वेक अप सीड, ये जवानी है दीवानी, रॉकस्टार, बर्फी, ऐ दिल है मुश्किल, संजू आदि फिल्मों के ज़रिए रणबीर ने अपने सशक्त अभिनय से हर किसी को प्रभावित किया.

Ranbir Kapoor

रणबीर ने अपनी बहुमुखी प्रतिभा को पर्दे पर बख़ूबी दिखलाया है. एक दिलफेंक प्रेमी, राजनीतिज्ञ, मूडी गायक, नशे का शिकार प्रेमी जैसी भूमिकाओं में वे अभिनय की ऊंचाइयों को छूते हैं. आज उनके जन्मदिन पर उनके बचपन के कई रूप को हम देखने की कोशिश करेंगे. इसमें कोई दो राय नहीं कि रणबीर बचपन से ही काफ़ी नटखट, शरारती, चुलबुले व मासूम थे.
अक्सर उनकी मां नीतू सिंह उनसे जुड़े बचपन की यादों को तस्वीरों के जरिए सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. नीतू के राना यानी रणबीर कपूर अपने मां के लाडले हैं. जिस तरह से ऋषि कपूर के तबीयत ख़राब होने पर रणबीर और पूरे परिवार ने उनका ध्यान रखा, वह काबिले तारीफ है. हर पिता को अपने ऐसे बेटे पर नाज़ होगा, ऋषि कपूर को भी है. उन्हें जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई! ऋषि और नीतू के इस होनहार बेटे रणबीर की ज़िंदगी को तस्वीरों के ज़रिए देखते हैं…