टीवी एक्टर शक्ति अरोड़ा भूल गए अपना बर्थडे, पत्नी नेहा ने ऐसे दिलाया याद (Happy Birthday Shakti Arora)

छोटे पर्दे के पॉपुलर शो ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ के फेम एक्टर शक्ति अरोड़ा (Shakti Arora) आज यानी 16 मई को 32 साल के हो गए हैं. हालांकि एक नए शो की शूटिंग में बिज़ी होने के चलते शक्ति को शादी के बाद का अपना यह पहला बर्थडे याद ही नहीं रहा, लेकिन उनकी पत्नी नेहा सक्सेना ने उन्हें इस मौके पर ख़ास सरप्राइज़ देकर शक्ति को उनका बर्थडे याद दिलाया. नेहा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए शक्ति को बर्थडे विश किया और फिर उन्हें सरप्राइज़ पार्टी भी दी.

 

नेहा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर हबी शक्ति के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है ‘हैप्पी बर्थडे हसबैंड’. इसके अलावा ख़बरों की मानें तो नेहा ने शक्ति के बर्थडे पर पार्टी देकर इस दिन को और भी ख़ास बना दिया. पत्नी की तरफ से बर्थडे सरप्राइज़ पाकर शक्ति बेहद ख़ुश हुए.

Happy birthday husband 🎂❤️😬 @shaktiarora

A post shared by Neha Saxena💫 (@nehaasaxena) on

बता दें कि दोनों ने 6 अप्रैल 2018 को शादी की थी. दोनों की शादी एक प्राइवेट सेरेमनी थी, जिसमें सिर्फ़ दोनों के परिवार वाले ही शामिल हुए थे और एक ही दिन में हल्दी व शादी की सारी रस्में अदा की गई थीं. शादी के बाद हनीमून के लिए यह कपल नॉर्वे गया था और एक साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करने के बाद अब दोनों अपने-अपने काम में बिज़ी हो गए हैं.

यह भी पढ़ें: सेलिब्रिटी फिटनेस: अपनी ख़ूबसूरती और फिटनेस को कैसे मेंटेन रखती हैं टीवी की नागिन मौनी रॉय