‘हैप्पी बर्थडे मेरी अद्भुत सासू ...

‘हैप्पी बर्थडे मेरी अद्भुत सासू मां’, निक जोनस ने मधु चोपड़ा के साथ अनदेखी तस्वीर शेयर कर किया बर्थडे विश, पिक्चर में साफ़ झलक रही है सासू-दामाद की ख़ास दोस्तीवाली बॉन्डिंग! (‘Happy Birthday To My Incredible Mother-In-Law’, Nick Jonas Wishes Madhu Chopra On Her Birthday, Singer Also Shares An Unseen Pic)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की मां मधु चोपड़ा (Madhu Chopra) अपना बर्थडे सेलिब्रेट (Birthday) कर रही हैं और इस ख़ास मौक़े पर उनको उनके अपने स्पेशल फ़ील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे… बेटी प्रियंका ने जहां अपनी मां और अपनी बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस के साथ प्यारी तस्वीर शेयर कर मां को जन्मदिन की बधाई दी तो वहीं दामादजी भला पीछे कैसे रहते. निक (nick jonas) ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर सासू मां संग एक ख़ास तस्वीर शेयर कर मधु चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई दी.

निक की पिक देखकर पता चलता है कि ये निक के सॉफ्टबॉल मैच के दौरान की पिक है और इसमें निक और मधु के बीच काफ़ी अच्छी दोस्ती झलक रही है. निक ने लिखा है मेरी अविश्वसनीय सासू मां मधु चोपड़ा को जन्मदिन की बधाई.

प्रियंका ने अपनी मां की तस्वीर के साथ अपनी नन्ही बिटिया की भी एक झलक दिखाई है और लिखा है- हैप्पिएस्ट बर्थडे मां. आप अपनी प्यारी मुस्कान यूं ही हमेशा बिखेरती रहें. आप रोज़ मुझे अपने उत्साह से ज़िंदगी को जीने के लिए प्रेरित करती हैं. आपका सोलो यूरोप ट्रिप वाला बर्थडे सेलिब्रेशन बेहतरीन था. मैंने कुछ समय पहले हाई देखा. लव यू टू मून एंड बैक नानी.

प्रियंका के अलावा निक की भी ये पिक काफ़ी वायरल हो रही है और फैंस काफ़ी अच्छे कमेंट्स भी दे रहे हैं. बात निक की करें तो वो तो नेशनल जीजू हैं और निक भी भारत की सभी परम्पराओं का बेहद सम्मान करते हैं. यही वजह है कि फैंस उनको काफ़ी प्यार करते हैं. निक सारे त्योहार मानते हैं और पूजा-पाठ में भी प्रियंका के संग सारी रस्में निभाते हैं. हाल ही में निक को चोट लगी थी तो फैंस ने उनको सलाह भी दी थी कि वो अपना ख़याल रखा करें, प्रियंका को इस तरह चिंतित व परेशान न किया करें.

वहीं प्रियंका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक डान्स वीडियो शेयर किया है जिसमें मधु चोपड़ा मस्ती भरे अंदाज़ में डान्स करती दिख रही हैं.

×