क्या ‘इंडियन आइडल’ फेम पवनदीप रा...

क्या ‘इंडियन आइडल’ फेम पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल ने गुपचुप तरीके से कर ली है शादी? जानें वायरल तस्वीर की सच्चाई (Have ‘Indian Idol’ Fame Pawandeep Rajan and Arunita Kanjilal Got Married Secretly? Know The Truth of This Viral Picture)

‘इंडियन आइडल 12’ के विनर पवनदीप राजन और शो की रनर-अप रहीं अरुणिता कांजीलाल को लेकर हाल ही में ऐसी खबरें आई थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है, लेकिन अब सोशल मीडिया पर दोनों की एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसके बाद यह सवाल उठना लाज़मी है कि क्या दोनों के ब्रेकअप की खबरें झूठी थीं? दरअसल, इंडियन आइडल फेम पवनदीप राजन और अरुणिता की शादी की तस्वीर इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रही है, जिसके बाद यह कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी तो नहीं कर ली है. आखिर पवनदीप और अरुणिता की वायरल हो रही इस तस्वीर की सच्चाई क्या है? चलिए जानते हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, सोशल मीडिया पर पवनदीप और अरुणिता  की जो तस्वीर वायरल हो रही है, उसे देखकर तो एक पल के लिए ऐसा ही लगता है कि दोनों सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बंध चुके हैं, जबकि इस तस्वीर की सच्चाई तो कुछ और ही है. बता दें कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल के ब्रकेअप की खबरों के बाद उनके फैन्स बेहद दुखी थे, लिहाजा बताया जा रहा है कि उनके चाहने वालों में से ही किसी ने फोटो को एडिट करके यह कारनामा कर दिखाया है. यह भी पढ़ें: पैरेंट्स के कारण अरुणिता कांजीलाल ने छोड़ा पवनदीप राजन का साथ, म्यूज़िक वीडियो करने से भी किया इनकार (Arunita Kanjilal Left Pawandeep Rajan’s Side Due To Parents, Refused To Do Music Videos)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

 जी हां, पवनदीप और अरुणिता के किसी फैन ने ही उनकी एक तस्वीर को एडिट करके सोशल मीडिया पर शेयर किया है. वायरल हो रही तस्वीर में दोनों दूल्हा-दुल्हन की तरह तैयार दिखाई दे रहे हैं और दोनों गले में जलमाला डाले नज़र आ रहे हैं. इस वायरल तस्वीर को देखने के बाद कई लोग यह कयास लगा रहे हैं कि कहीं हकीकत में दोनों ने शादी तो नहीं कर ली है.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हालांकि कई लोग ऐसे भी हैं जो इस तस्वीर को देखने के बाद उन्हें बेस्ट कपल बता रहे हैं तो कई लोगों का यह भी कहना है कि ईश्वर करे कि यह सच हो जाए. अगर आप भी सोच रहे हैं कि दोनों की शादी हो गई है तो इस धोखे में मत रहिए, क्योंकि दोनों ने वास्तव में शादी नहीं की है और दोनों ही फिलहाल अपने-अपने करियर पर फोकस कर रहे हैं.

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि पिछले हफ्ते ही यह खबर सुर्खियों में थी कि पवनदीप राजन और अरुणिता कांजीलाल का ब्रेकअप हो गया है. हालांकि दोनों के ब्रेकअप की खबर को सुनकर उनके फैन्स काफी आहत हो गए. दरअसल, जब से दोनों के ब्रेकअप की खबर सामने आई है, तब से उनके फैन्स यही चाह रहे हैं कि ये दोनों बार फिर से साथ आ जाएं. फैन्स इंडियन आइडल की इस जोड़ी को साथ देखना चाहते हैं. ऐसे में किसी फैन ने उनकी तस्वीरों को एडिट करके यह कारनामा कर दिखाया है, लेकिन अभी तक इस तस्वीर पर पवनदीप और अरुणिता की तरफ से कोई रिएक्शन नहीं आया है. यह भी पढ़ें: Indian Idol 12 Winner: पवनदीप ने जीता ‘इंडियन आइडल 12’ का खिताब, अरुणिता रहीं फर्स्‍ट रनरअप (Indian Idol 12 Winner: Pawandeep Rajan Wins ‘Indian Idol 12’, Arunita Kanjilal is announced first runner up)

फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

गौरतलब है कि ‘इंडियन आइडल 12’ की रनरअप रह चुकीं अरुणिता कांजीलाल कोलकाता की रहने वाली हैं और वो साल 2013 में बांग्ला टीवी शो ‘सारेगामापा लिटिल चैंप’ की विनर भी रह चुकी हैं. वहीं इस शो के विनर रहे पवनदीप राजन उत्तराखंड के रहने वाले हैं. विनर बनने के बाद पवनदीप ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो बहुत अच्छा फील नहीं कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इस ट्रॉफी के सभी हकदार थे, क्योंकि सभी ने अपनी तरफ से अपना बेस्ट दिया था. बता दें कि जब दोनों शो में थे तब भी दोनों के रिलेशनशिप की खबरें सुर्खियों में रही हैं, लेकिन दोनों हमेशा एक-दूसरे को अपना अच्छा दोस्त ही बताते रहे हैं.

×