HBD: पति के साथ थाईलैंड में बर्थडे सेलिब्रेट करेंगी इशिता, देखें पिक्स (HBD Divyanka Tripathi)

आज टीवी के लोकप्रिय सीरियल ये हैं मोहब्बतें  की इशिता यानी दिव्यंका त्रिपाठी का जन्मदिन है और वे यह ख़ास दिन अपने पति विवेक दाहिया के साथ थाईलैंड में सेलिब्रेट करने वाली हैं.  दरअसल, दिव्यंका पटाया में एक कॉरपोरेट इवेंट को होस्ट करने के लिए गई हैं. हालांकि, ये फंक्शन तो अब ख़त्म हो चुका है, लेकिन दिव्यंका ने अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए वही रुक हुई हैं. शादी के बाद दिव्यंका का ये दूसरा बर्थडे है.  पिछले कुछ दिनों दिव्यंका-विवेक लगातार अपने रोमांटिक वेकेशन के फोटोज़ और वीडियोज़ पोस्ट कर रहे हैं. फोटोज़ में ये कपल फी फी आइलैंड पर एन्जॉय करता नज़र आ रहा है.  विवेक ने दोनों का एक लवली फोटो हाल ही में शेयर किया था और उसके साथ रोमांटिक कैप्शन भी दिया था, “मैं अगर कहूं यू दिलकशी, है नहीं कहीं ना होगी कभी, तारीफ ये भी तो सच है कुछ भी नहीं, तुमको पाया है तो जैसे खोया हूं…” देखें वेकेशन के कुछ ख़ूबसूरत पिक्स. 

HBD Divyanka Tripathi

HBD Divyanka Tripathi

HBD Divyanka Tripathi

HBD Divyanka Tripathi

HBD Divyanka Tripathi

HBD Divyanka Tripathi

HBD Divyanka Tripathi

HBD Divyanka Tripathi

आपको बता दें कि दिव्यंका-विवेक ने साल 2016 में शादी की थी। दिव्यंका ‘ये है मोहब्बतें’ में इशिता का लीड कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. वहीं, विवेक इस शो में एसीपी अभिषेक का किरदार निभा रहे हैं. दोनों की पहली मुलाकात शो के सेट पर ही हुई थी.
ये भी पढ़ेंः बर्थडे स्पेशल: बॉलीवुड के हैंडसम हीरो थे विश्‍वजीत

[amazon_link asins=’B00XPVFGIM,B075JDVH2L,B072XP1QB7,B06X3TH8N1′ template=’ProductCarousel’ store=’pbc02-21′ marketplace=’IN’ link_id=’99b9d55d-e08e-11e7-a05f-e70781727695′]