बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से शा...

बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से शादी को लेकर हिना खान ने किया यह ख़ुलासा ! (Hina Khan Has A Big Revelation About Her Marriage With Rocky Jaiswal)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ कि अक्षरा यानी हिना खान (Hina Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफ़ी सुर्खियां बटोर रही हैं. हाल ही में हिना अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल के साथ दुबई में छुट्टियां मनाने गई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर भी की. इसके साथ यह ख़बर भी आई कि दुबई में ही रॉकी ने हिना को रिंग पहनाकर शादी के लिए प्रपोज़ किया है, लेकिन अब बॉयफ्रेंड रॉकी जैसवाल से शादी को लेकर हिना खान ने एक बड़ा खुलासा किया है.

अपनी शादी को लेकर आ रही ख़बरों को अफ़वाह करार देते हुए हिना खान ने कहा है कि वो फिलहाल शादी नहीं कर रही हैं. हिना की मानें तो वो अगले तीन साल तक शादी नहीं करना चाहती हैं. हालांकि इससे पहले भी हिना से जब शादी के बारे में सवाल किया गया था, तब भी उन्होंने यही कहा था कि वो कुछ साल बाद शादी करेंगी.

बता दें कि बिग बॉस सीज़न 11 के घर में रॉकी जैसवाल ने नेशनल टीवी पर हिना खान को प्रपोज़ किया था. इसके बाद से आए दिन हिना अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं. हालांकि हिना ने अपने रिलेशनशिप को किसी से छुपाया नहीं है, वो आए दिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, लेकिन वो अभी शादी के बंधन में बंधने के लिए शायद तैयार नहीं हैं.

 

बता दें कि सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अक्षरा का किरदार निभाकर हिना खान दर्शकों के बीच पॉप्युलर हुई हैं. इसके अलावा वो ‘ख़तरों के खिलाड़ी’ और ‘बिग बॉस 11’ में नज़र आ चुकी हैं.

यह भी पढ़ें: कॉमेडियन सिद्धार्थ सागर का खुलासा, कहा मैं शारीरिक, मानसिक और भावनात्मक रूप से टूट गया था