बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग ...

बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल संग फिर रोमांटिक वैकेशन पर निकलीं हिना खान, मालदीव से शेयर की खूबसूरत झलकियां (Hina Khan jets off again for a romantic vacation with boyfriend Rocky Jaiswal, share beautiful Views from Maldives)

टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हिना खान एक बार फिर अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ शहर की भीड़भाड़ दूर रोमांटिक वैकेशन पर निकल गई हैं. जी हां, हिना खान अपने बॉयफ्रेंड के साथ सुकून भले लम्हों का लुत्फ उठाने के लिए मालदीव पहुंची हैं. हालांकि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब हिना रॉकी जायसवाल के साथ वैकेशन पर निकली हैं. इससे पहले भी पिछले साल दिसंबर में यह कपल अपनी फैमिली के साथ छुट्टियां मनाने के लिए मालदीव गया था और अब एक बार फिर हिना अपने प्यार के साथ रोमांटिक छुट्टियों के लिए मालदीव पहुंची हैं. एक्ट्रेस ने अपनी जर्नी से कई वीडियो और खूबसूरत फोटोज़ भी फैन्स के साथ शेयर किए हैं.

Hina Khan and Rocky Jaiswal
Photo Credit: Instagram

हिना खान फिलहाल अपने बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के साथ मालदीव में वैकेशन एन्जॉय कर रही हैं और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर तस्वीरों और वीडियोज़ के ज़रिए इसकी झलक भी फैन्स के साथ शेयर की है. एक्ट्रेस ने अपने होटल के कमरे से वीडियो शेयर किए हैं और उसके साथ लोकेशन में मालदीव के खूबसूरत द्वीप कुरमाथी को टैग किया है.

मालदीव के लिए उड़ान भरने से पहले हिना खान ने इंस्टा स्टोरी पर अपनी कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आने को लेकर एक नोट भी शेयर किया. एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में लिखा- ‘एक बार फिर से नेगेटिव परीक्षण किया. सेफ्टी फर्स्ट. थैंक यू गॉड. अल्हम्दुलिल्लाह… इस अभूतपूर्व समय में यात्रा करना… काम के दबाव, प्रतिबद्धताओं, पेशेवर जिम्मेदारियों के बावजूद खुद को कोरोना वायरस से दूर रखना और सुरक्षित रखना इतना मुश्किल है… यह लगभग असंभव है.’

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने नोट में कहा है कि हम सभी सोशल डिस्टेंसिंग का अभ्यास करें, आवश्यक सावधानियां बरतें और जब भी ज़रूरी हो अपना टेस्ट कराएं, ताकि हम अपने परिवार और अपने आसपास के लोगों को सुरक्षित व स्वस्थ रख सकें. कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए सभी ज़रूरी दिशानिर्देशों और सावधानियों का पालन करें.

Hina Khan and Rocky Jaiswal

दरअसल, हिना ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत स्टार प्लस के शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी. इस सीरियल में हिना ने अक्षरा का किरदार निभाकर खूब शोहरत हासिल की. उस दौरान रॉकी जायसवाल इस सीरियल के सुपरवाइज़िंग प्रोड्यूसर थे और दोनों के बीच इसी शो के दौरान दोस्ती हुई, फिर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया. हालांकि रॉकी जायसवाल ने हिना को ‘बिग बॉस’ के सेट पर दुनिया के सामने प्रपोज़ किया था और हिना से अपने प्यार का इज़हार किया था.

Hina Khan and Rocky Jaiswal
Photo Credit: Instagram
Hina Khan and Rocky Jaiswal
Photo Credit: Instagram

हिना ने कुछ समय पहले अपने एक पोस्ट में खुलासा किया था कि उनके माता-पिता रॉकी को एक्सेप्ट करने के लिए तैयार नहीं थे. एक्ट्रेस की मानें तो जब उन्होंने अपने माता-पिता को रॉकी के बारे में बताया था तब यह उनके परिवार के लिए एक बड़े झटके की तरह था, क्योंकि उनकी फैमिली में अरेंज मैरिज होती है, लेकिन एक्ट्रेस ने अपने माता-पिता को समय दिया और अब हिना के पैरेंट्स रॉकी को उनसे भी ज्यादा प्यार करते हैं.

Hina Khan and Rocky Jaiswal
Photo Credit: Instagram
Hina Khan
Photo Credit: Instagram
Hina Khan
Photo Credit: Instagram

गौरतलब है कि ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली हिना खान असल ज़िंदगी में बेहद ग्लैमरस और बोल्ड हैं. उन्होंने ‘कसौटी ज़िंदगी की 2’ में कोमोलिका का किरदार निभाया था. इसके अलावा उन्हें ‘बिग बॉस 11’ में देखा जा चुका है और वो इसकी फर्स्ट रनर अप भी रहीं. हिना ‘फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी’ में भी नज़र आ चुकी हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस बॉलीवुड फिल्म ‘हैक्ड’ से बड़े पर्दे पर भी अपना डेब्यू कर चुकी हैं और उन्हें हाल ही में वेब सीरीज़ ‘डैमेज 2’ में देखा गया, जिसे एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम किया गया है.