काम पर लौटीं हिना खान, सोशल...

काम पर लौटीं हिना खान, सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए बताया कैसे तैयार होने में उनके पिता करते थे मदद (Hina Khan Return to Work, Actress Shares How Her Father Used to Help Her in Getting Ready)

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में अक्षरा बहू का किरदार निभाकर घर-घर में फेमस होने वाली एक्ट्रेस हिना खान ने हाल ही में अपने पिता को खोया है, लेकिन अब खुद को संभालते हुए एक्ट्रेस अपने काम पर लौट आई हैं. इसके साथ ही पिता के निधन के बाद कोरोना की चपेट में आने के बाद हिना ने इस संक्रमण को मात दे दी है. जी हां, उनकी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगेटिव आई है, जिसके बाद एक्ट्रेस फिर से अपने काम पर लौट आई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस श्रीनगर में शहीर शेख के साथ एक म्यूज़िक वीडियो की शूटिंग कर रही थीं, तभी उन्हें अपने पिता के निधन की खबर मिली, जिसके बाद वो मुंबई लौट आई थीं.

Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

पिता के निधन के कुछ दिन बाद ही एक्ट्रेस की कोविड-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉज़िटिव आई थी और एक्ट्रेस ने इस खबर को सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए फैन्स के साथ शेयर किया था. अब हाल ही में हिना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज़ शेयर करते हुए बताया कि वो सेट पर वापस लौट आई हैं, इसके साथ ही अपने पिता को याद करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि कैसे उनके पिता उन्हें तैयार होने में मदद करते थे.

Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

अपनी मोनोक्रोम तस्वीर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘आप घर पर मेरे मेकअप चेयर को कैसे सेट करते थे, एयर कंडीशनर ऑन करते थे, बीच में आकर मुझे देखते थे और मुझे तैयार होते हुए देखते थे… वो गर्व से भरी आपकी आंखे… आज सब कुछ याद आ गया. आई लव यू डैडी. आपकी स्ट्रॉन्ट बेटी आपको मिस कर रही है.’ इसके साथ हिना ने टूटे हुए दिल की इमोजी शेयर की है.

Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

एक अन्य पोस्ट में हिना ने लिखा है- ‘पहले शूट के बाद. मिस यू डैड. मुझे पता है कि आप हमेशा मेरा मार्गदर्शन करेंगे, मेरी रक्षा करेंगे. मुझे सही रास्ता दिखाएंगे और मुझे देखेंगे. आई लव यू.

Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिना खान ने 12 मई को देर रात इंस्टाग्राम पर लाइव चैट के ज़रिए अपने फैन्स को अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए बताया कि उन्होंने कोविड-19 के लिए नेगेटिव टेस्ट किया है. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि श्रीनगर से वापस मुंबई आने पर सावधानी नहीं बरती. हिना ने इंस्टाग्राम लाइव चैट के दौरान कहा- ‘मैं ठीक हूं, लेकिन मुझे लगता है, श्रीनगर से लौटते समय, मैंने कोई सावधानी नहीं बरती. मैं मन:स्थिति में नहीं थी, इसलिए जो कुछ भी हुआ, वह हुआ, लेकिन थैंक यू गॉड, मेरे परिवार ने नेगेटिव टेस्ट किया. मुझे पता है कि मैंने वापस आते समय सावधानी नहीं बरती और जिसका नतीजा यह हुआ कि मेरी कोविड-19 रिपोर्ट पॉज़िटिव आई.’

Hina Khan
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

हिना खान ने कहा कि मैं ठीक हूं, मैं पहले से काफी बेहतर महसूस कर रही हूं. मैंने नेगेटिव टेस्ट किया है, लेकिन मुझे अभी भी खांसी और सीने में भारीपन की शिकायत है. मैं ठीक होने की राह पर हूं और इसमें कुछ समय लगेगा. हिना ने प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए शुक्रिया अदा किया.

गौरतलब है कि बीते 20 अप्रैल को हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट से निधन हो गया था. अपने पिता के निधन के बाद हिना ने सोशल मीडिया से कुछ समय के लिए दूरी बना ली थी. एक्ट्रेस अपने पिता के बेहद करीब थीं और खुद को डैड कि प्रिंसेस बताती थीं. हिना अक्सर अपने पिता के साथ प्यार भरी फोटोज़ और वीडियो शेयर करती रहती हैं. पिछले साल हिना खान ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उनके पिता ने बताया था कि उन्होंने अपनी बेटी के सभी क्रेडिट और डेबिट कार्ड ब्लॉक कर दिए हैं, ताकि वो कुछ पैसे बचा सकें.