हिना खान को सता रही है अपने...

हिना खान को सता रही है अपने पिता की याद, थ्रोबैक फोटोज़ शेयर कर एक्ट्रेस ने लिखी दिल की बात (Hina Khan Shares Throwback Pics of Her Father, Actress Writes a Heart Touching Note)

टेलीविज़न की मशहूर और खूबसूरत अदाकारा हिना खान ने हाल ही में अपने पिता को खोया है, जिसके गम से वो उबर नहीं पा रही है. हिना खान के पिता असलम खान के निधन को कई दिन हो गए हैं, लेकिन एक्ट्रेस उन्हें काफी मिस कर रही हैं. अपने पिता को याद करते हुए हिना ने एक बार फिर उनके साथ बिताए पलों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. एक्ट्रेस ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वो अपने पिता के साथ बेहद खुश नज़र आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने पिता के लिए अपने दिल की बात भी लिखी है.

Hina Khan With Her Father
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan With Her Father
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

दरअसल, हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने पापा की कई थ्रोबैक फोटोज़ शेयर की हैं. कई तस्वीरों में हिना अपने पापा के साथ बेहद खुश दिखाई दे रही हैं, जबकि एक तस्वीर में असलम खान बर्फ पर अपनी सेल्फी लेते नज़र आ रहे हैं, जबकि एक तस्वीर में वे एडवेंचर स्पोर्ट की तैयारी करते दिख रहे हैं. हिना अपने पिता की यादगार तस्वीरों को शेयर करके लिखा है- ‘आपको हर पल की तस्वीर क्लिक करना कितना पसंद था, अब हमारे पास सिर्फ यही बचा है. मिस यू डैडी.’ यह भी पढ़ें: पिता को खोने के बाद हिना खान ने लिखा इमोशनल पोस्ट, एक्ट्रेस ने ज़ाहिर की अपनी बेबसी (Hina Khan writes an Emotional Post after Her father’s Death)

Hina Khan's Father
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan's Father
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan With Her Father
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

बता दें कि पिता की मौत से गमज़दा हिना खान ने हाल ही में सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए बताया था कि कुछ दिनों के लिए वो सोशल मीडिया से दूरी बना रही हैं, उनकी टीम अब उनके सोशल मीडिया को हैंडल करेगी और उनके नए प्रोजेक्ट्स की जानकारी देगी. पिता को खोने के बाद हिना ने सोशल मीडिया पोस्ट के ज़रिए फैन्स को उनके प्यार और सपोर्ट के लिए धन्यवाद दिया. एक्ट्रेस ने लिखा था- ‘मेरे और मेरे परिवार के ऊपर इस समय दुखों का पहाड़ टूटा है. इस मुश्किल समय में आपके प्यार और सपोर्ट के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया.’

Hina Khan With Her Father
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan's Father
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम
Hina Khan's Father
फोटो सौजन्य: इंस्टाग्राम

वहीं हाल ही में एक्ट्रेस हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से एक पोस्ट शेयर किया था. जिसमें अपनी बेबसी ज़ाहिर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- ‘मैं एक हेल्पलेस डॉटर हूं. मैं अपनी उस मां के साथ कुछ पल के लिए भी नहीं रह पा रही हूं, जिसे आज मेरी सबसे ज्यादा ज़रूरत है. समय बहुत खराब चल रहा है, सिर्फ हम लोगों के लिए नहीं, बल्कि हमारे आसपास के बाकी लोगों के लिए भी. एक कहावत है कि मुश्किल समय नहीं रूकता है, मगर कठिन शख्स रुकता है. मैं टफ हूं, थी और रहूंगी. मैं अपने डैडी की स्ट्रॉग गर्ल रहूंगी. मुझे अपनी दुआओं में याद रखें, रोशनी को आने दें.’ यह भी पढ़ें: Then and Now: हिना खान-मौनी रॉय से लेकर सुरभि चंदना तक- इन 12 टीवी एक्ट्रेसेस का ये बेहतरीन ट्रांसफॉर्मेशन देखकर फैंस हुए हैरान (From Hina Khan-Mouni Roy to Surbhi Chandna- 12 TV actresses And Their Massive Transformation)

गौरतलब है कि 20 अप्रैल को हिना के पिता अचानक इस दुनिया को अलविदा कह गए थे. बताया जाता है कि कार्डियक अरेस्ट के चलते उन्होंने दम तोड़ दिया, जिस वक्त असलम खान ने अंतिम सांस ली, उस वक्त हिना अपने काम के सिलसिले में कश्मीर में मौजूद थीं. हालांकि अपने पिता के निधन की खबर सुनकर वह सारा काम छोड़कर मुंबई आ गईं. अपने पिता के जाने के 6 दिन बाद हिना की कोरोना रिपोर्ट भी पॉज़िटिव आई थी, जिसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को क्वारंटीन कर लिया.