प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती के...

प्रियंका चोपड़ा और बेटी मालती के लाड़-दुलार को बेहद प्यार से निहारते दिखे निक जोनस… घर पर ज़मीन पर लेटकर रिलैक्स्ड मूड में बेटी संग क्वालिटी टाइम स्पेंड करता दिखा कपल… (Home… Writes Priyanka Chopra As She Shares Adorable Picture With Nick Jonas And Her Daughter Malti Marie)

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (nick jonas) अपनी बेटी मालती मैरी (daughter malti Marie) के साथ अक्सर खेलते और वक्त बिताते दिखते हैं. हालांकि अब तक मालती मैरी जोनस का फ़ेस कपल ने रिवील नहीं किया है लेकिन उसकी क्यूटनेस (cute) की झलक ज़रूर देखने को मिलती रहती है.

प्रियंका ने लेटेस्ट पोस्ट में भी मालती के साथ प्यारी तस्वीर शेयर की है. इस पिक्चर में प्रियंका ज़मीन पर लेटी हुई हैं और वो बेटी को पेट पर लिटाकर किस कर रही हैं और उसके साथ खेल रही हैं, वहीं इस मां-बेटी के दुलार को बेहद प्यार से पास लेटे निक निहार रहे हैं.

इस पिक्चर को फैंस और सेलेब्स पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं. प्रियंका ने कैप्शन में लिखा है होम… वहीं निक और प्रियंका वाक़ई काफ़ी रिलैक्स्ड नज़र आ रहे हैं. कैप्शन में होम के आगे एक्ट्रेस ने हार्ट, स्टार और नज़र न लगे वाले ईमोजी भी पोस्ट लिए हैं. बता दें कि बीते दिनों प्रियंका तीन साल बाद भारत आई थीं और अब वो अमेरिका में अपने घर लौट चुकी हैं और बेटी व पति के साथ वक्त बिता रही हैं.

प्रियंका की मां मधु ने भी ये बात शेयर की थी कि किस तरह निक एक पिता की ज़िम्मेदारी निभाते हैं. वो बेबी को नहलाते भी हैं और उसका डायपर भी चेंज करते हैं. वहीं कपल बेबी को आउटिंग में भी साथ लेकर जाता है. जहां तक बेबी के फ़ेस रिवील करने की बात है तो नानी ने बताया था कि बहुत जल्द बच्ची का चेहरा फैंस देख सकेंगे. शायद बेबी के बर्थडे पर ऐसा होगा.

इससे पहले प्रियंका ने कई प्यारी तस्वीरें मालती के साथ शेयर की हैं जिनमें कहीं वो अपने पेट्स के साथ तो कहीं देसी गर्ल की क्यूट टी शर्ट पहने दिखती हैं.

×