बेटे रेहान के बर्थडे पर कवि बने ऋतिक रोशन, शेयर किया यह Inspirational वीडियो ! (Hrithik Roshan share an Inspirational video on Son Hrehaan’s Birthday)

बेशक अभिनेता ऋतिक रोशन (Hritik Roshan) अपनी दमदार एक्टिंग, डांसिंग, फिटनेस और पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं, लेकिन इस बार वो एक ख़ास वजह से चर्चा में हैं. जी हां, बेटे रेहान के जन्मदिन पर पापा ऋतिक का कवि वाला अंदाज़ देखने को मिला है. दरअसल, उन्होनें अपने बेटे रेहान के 12वें जन्मदिन पर अपने ट्विटर अकाउंट पर एक इंस्पिरेशनल वीडियो पोस्ट किया है.

Hrithik Roshan,  Inspirational video, Son, Hrehaan's Birthday

ऋतिक ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो कविता पढ़ते हुए नज़र आ रहे हैं. इस इंस्पिरेशन कविता की लाइन कुछ इस तरह है… ‘डर से मत डर…कुछ अलग कर…’ ऋतिक का यह वीडियो भावुक कर देने वाला है. बता दें कि ऋतिक के बड़े बेटे रेहान 28 मार्च को 12 साल के हो गए हैं और उन्होंने अपनी एक्स वाइफ की मौजूदगी में परिवार के साथ बेटे का बर्थडे सेलिब्रेट किया.

गौरतलब है कि ऋतिक अपनी फिल्म ‘सुपर 30’ में पहली बार एक बिहारी टीचर आनंद कुमार की भूमिका में नज़र आनेवाले हैं. इस फिल्म को विकास बहल ने डायरेक्ट किया है और उनकी यह फिल्म अगले साल 25 जनवरी को रिलीज़ होगी.

यह भी पढ़ें: Viral Pics- जब लाड़ले तैमूर को गोद में लेकर मम्मी करीना पहुंचीं महबूब स्टूडियो