कंगना के सर्पोट में आईं रितिक की बहन सुनैना रोशन (Hrithik Roshan’s Sister Sunaina Stands Up For Kangana Ranaut)

रितिक रोशन (Hrithik Roshan) और कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के बीच की लड़ाई खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. मामला इतना आगे बढ़ चुका है कि उन दोनों के परिवारवाले भी इसमें कूद चुके हैं. कंगना (Kangana) की बहन (Sister) रंगोली (Rangoli) तो अक्सर रितिक रोशन के खिलाफ आग उगलती रहती हैं, लेकिन अब रितिक (Hrithik) की बहन (Sister) सुनैना (Sunaina) भी इस लड़ाई के मैदान में कूद चुकी हैं. पर यहां एक ट्विस्ट है. सुनैना अपने भाई के सपोर्ट में नहीं बल्कि कंगना रनौत के पक्ष में उतरी हैं. जी हां हाल में ही सुनैना ने ट्वीट किया कि मैं कंगना में सपोर्ट में हूं. उन्होंने आगे लिखा कि नरक में रहना जारी है. मैं थक चुकी हूं… हालांकि यह अभी तक क्लीयर नहीं हो पाया है कि यह सुनैना का अकाउंट है कि नहीं, क्योंकि इस अकाउंट से यह ट्वीट किया गया है वो वेरिफाइड यानी ब्लू टिक नहीं है.

Sunaina With Kangana Ranaut

 

सुनैना के इस ट्वीट के बाद कंगना की बहन और उनकी स्पोक्सपर्सन रंगोली ने ट्वीट करके कहा कि सुनैना कंगना से मदद मांग रही हैं. इस बारे में एक के बाद एक ट्वीट करते हुए रंगोली ने लिखा सुनैना रोशन कंगना से मदद मांग रही हैं. उनका परिवार उन्हें शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है, क्योंकि उन्हें दिल्ली में रहनेवाले किसी मुस्लिम लड़के से प्यार हो गया है. पिछले हफ़्ते वे एक लेडी पुलिस को लेकर आए थे, जिसने सुनैना को थप्पड़ मारा, सुनैना के पिता भी उन्हें मारते हैं. उनका भाई उन्हें जेल भेजना चाहता है. मुझे डर है कि उनकी ख़तरनाक फैमिली उन्हें नुकसान पहुंचा सकती है. मैं यह सार्वजनिक करना चाहती हूं, क्योंकि सुनैना कंगना को फोन करके हमेशा रोती रहती हैं. कंगना को समझ में नहीं आ रहा है कि उनकी मदद कैसे की जाए. कंगना ने अब उनका नंबर ब्लॉक कर दिया है. लेकिन उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित हैं. हर किसी को अपने पसंद के व्यक्ति के साथ प्यार करने का हक़ है. आशा है कि इस ट्वीट से रोशन परिवार डरकर पीछे हट जाए.

Sunaina Roshan With Kangana Ranaut

Sunaina With Kangana Ranaut

पहले सुनने में आया था कि सुनैना बायपोलर डिसऑ़र्डर से पीड़ित हैं. लेकिन बाद में सुनैना ने इंटरव्यू में साफ-साफ कहा कि उन्हें बायपोलर डिसऑर्डर नहीं है और वे अस्पताल में अल्कोहल एब्यूज़ के रिहैब के लिए भर्ती हुई थीं. एक इंटरव्यू में सुनैना ने कहा था कि वे अपने माता-पिता से अलग रहना चाहती हैं. मुझे अपने मम्मी-पापा के साथ रहकर घुटन महसूस होती है. ये मत करो, वो मत करो, इस लड़के से मत मिलो, उस लड़के से मत मिलो…यह सब सुन-सुनकर मैं थक गई हूं.अगर मैं फ्रेंड्स के साथ पार्टी करती हूं तो उसमें ग़लत क्या है. मैंने अंधेरी के ओबरॉय स्प्रिंग्स में किराए का घर पसंद किया था, लेकिन उनका रेंट बहुत ज़्यादा है, जो मैं अफोर्ड नहीं कर सकती. मैं कुछ दिनों तक बांद्रा के होटल में थी, लेकिन वे मुझे जबर्दस्ती घर ले आए. अब मैं कहीं नहीं जा सकती, क्योंकि मेरे पास पैसे नहीं हैं. अगर रितिक अलग रह सकता है तो मैं क्यों नहीं.

ये भी पढ़ेंः सुष्मिता सेन ने शेयर किए अपने भाई की शादी के अनसीन पिक्स व वीडियो (Sushmita Sen Shares UNSEEN Pictures From Brother Rajeev Sen And Charu Asopa’s Goa Wedding)