सुष्मिता सेन ने शेयर किए अपने भाई की शादी के अनसीन पिक्स व वीडियो (Sushmita Sen shares UNSEEN pictures from brother Rajeev Sen and Charu Asopa’s Goa wedding)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई (Brother) राजीव सेन (Rajeev Sen) ने 16 जून को गोवा में टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा (Charu Asopa) के साथ शादी (Wedding) रचाई. राजीव और चारू ने बंगाली और राजस्थानी दोनों ही रीति-रिवाज में शादी की, क्योंकि राजीव बंगाली हैं और चारू राजस्थानी. सुष्मिता सेन ने गोवा (Goa) में हुए इस ड्रीमी डेस्टिनेशन वेडिंग (Dreamy Destination Wedding) के कुछ वीडियोज़ और पिक्स शेयर किए हैं. सुष्मिता ने शादी के साथ-साथ सगाई और मेहंदी सेरेमनी के पिक्स भी शेयर किए हैं. उन्होंने वीडियो शेयर करते हुए लिखा भाई की शादी??? हम इस फ्लोटिंग फीलिंग के साथ गोवा पहुंच चुके हैं. रिंग सेरेमनी के लिए पूरी तरह तैयार, पर इसके पहले इन दोनों के साथ थोड़ी मस्ती करना तो ज़रूरी है. यादगार लम्हें, जिन्हें मेरी दान रोहमान शॉल (सुष्मिता सेन का बॉयफ्रेंड)  ने बहुत ख़ूबसूरती से कैप्चर किया है. आप भी देखें कुछ ऐसे ही अनसीन पिक्स व वीडियोज़ 

Sushmita Sen Unseen Pictures

Sushmita Sen Unseen Pictures

Sushmita Sen Unseen Pictures

Rajeev Sen and Charu Asopa's Wedding

 

Rajeev Sen and Charu Asopa's Goa wedding

Rajeev Sen and Charu Asopa's Goa wedding

Sushmita Sen Unseen Pictures

 

आपको याद दिला दें कि गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग के पहले चारू और राजीव ने 9 जून को कोर्ट मैरिज की थी और उसके बाद गोवा के ताज एग्जॉटिका में डेस्टिनेशन वेडिंग की.

ये भी पढ़ेंः फुटपाथ पर एक्सरसाइज़ करती दिखीं नव्या नवेली नंदा, वायरल हुआ वीडियो (Amitabh Bachchan’s Granddaughter Navya Naveli Sets Up Fitness Goals As She Exercises On New York Sidewalk)