फिल्मों में आने से पहले हुमा कुर...

फिल्मों में आने से पहले हुमा कुरैशी के पिता ने रखी थी इतनी बड़ी शर्त (Huma Qureshi’s Father Had Placed Such A Big Condition Before Coming To Films)

हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में से एक हैं. उन्होंने बेशक गिनी चुनी फिल्में की हैं लेकिन अपनी बेहतरीन एक्टिंग की छाप अपने फैंस पर छोड़ चुकी हैं. आज उनके पास अपनी पहचान है, लेकिन शायद ये बात आप नहीं जानते होंगे कि फिल्मों में आना हुमा के लिए इतना आसान नहीं था. उनके लिए उनके पिता ने ऐसी शर्त रखी थी जो हुमा के लिए काफी मुश्किल थी लेकिन फिर भी उन्होंने उसे स्वीकार किया था.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सेटल न होने पर करनी होगी घर वापसी – फिल्म जगत में अपने आप को साबित करना और स्टेबल करना कोई आसान काम नहीं है. लाखों लोग एक्टिंग करने आते हैं लेकिन किसे काम मिले ये कहना मुश्किल है. ऐसा ही कुछ हुमा के पिता सोचते थे. दरअसल एक इंटरव्यू में हुमा ने बताया था कि जब उन्होंने पिता को अपने फिल्मों में आने के बारे में बताया तो वो बिल्कुल खुश नहीं थे, लेकिन जब हुमा ने उन्हें मना लिया तो उनके पिता ने भी एक शर्त रखते हुए कहा, कि यदि हुमा को एक साल में फिल्मों में काम नहीं मिला तो वो दिल्ली वापस आकर साधरण जिंदगी जिएंगी. हुमा ने भी पिता की शर्त मंजूर कर ली थी, लेकिन किस्मत ने उनका साथ दिया और उन्हें काम मिल गया.

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

पहली फिल्म नहीं हो पाई थी रिलीज – हुमा अपने करियर के लिए 2008 में मुंबई आ गई थीं. यहां उन्होंने कई ऑडिशन दिए लेकिन बात नहीं बन पा रही थी. तभी उनके एक दोस्त ने उन्हें फिल्म ‘जंक्शन’ का ऑडिशन देने के लिए लिए कहा, जिसमें वो सेलेक्ट हो गई थीं. फिल्म बनी लेकिन कभी रिलीज नहीं हो पाई, जिसके बाद उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘‘गैंग्स ऑफ वासेपुर” से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया. फिल्म “गैंग्स ऑफ वासेपुर” से एक्ट्रेस को काफी प्रसिद्धी मिली थी. इस फिल्म में हुमा कुरैशी ने नवाजुद्दीन सिद्धिकी की गर्लफ्रेंड की भूमिका निभाई थी. इसके बाद वो अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के दूसरे पार्ट का भी हिस्सा बनीं.

ये भी पढ़ें: पैपराजी से बचने के लिए जान्हवी कपूर ने निकाली ऐसी तरकीब, जानकर हंसी छूट जाएगी आपकी (To Avoid Paparazzi, Jhanvi Kapoor Came Up With Such A Trick, Knowing That You Will Be Laughing)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

इन स्टार्स को पसंद करती हैं हुमा – हुमा कुरैशी बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान, सलमान खान और रणबीर कपूर को काफी पसंद करती हैं. सलमान खान के साथ उनकी काफी अच्छी दोस्ती भी है. वो उनके घर कई इवेंट्स में शामिल होती रहती हैं. हुमा कई बड़े स्टार्स के साथ बड़े पर्दे पर नजर आ चुकी हैं.

ये भी पढ़ें: किन्नर के रोल की वजह से किसी की गंदी हरकत के शिकार हुए राजपाल यादव, जानकर दंग रह जाएंगे आप (Rajpal Yadav Became A Victim Of Someone’s Dirty Act Because Of The Role Of A Transgender, You Will Be Stunned To know)

फोटो सौजन्य – इंस्टाग्राम

सोशल मीडिया सेंसेशन है हुमा – हुमा कुरैशी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वो आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. उनके स्टाइल को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं और उन्हें फॉलो भी करते हैं.

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड के इन एक्टर्स की दीवानी हैं अनन्या पांडे (Ananya Pandey Is Crazy About These Bollywood Actors)

×