ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता...

ललित मोदी संग रिश्ते पर सुष्मिता सेन ने तोड़ी चुप्पी, बेटियों संग तस्वीर शेयर कर बोलीं- मैं अपनी दुनिया में खुश हूं, न शादी हुई, न रिंग्स… निस्वार्थ प्यार से घिरी हुई हूं, काफी सफ़ाई दी जा चुकी, अब अपना काम करें… (‘I Am In A Happy Place, NOT MARRIED…NO RINGS… Enough Clarification Given…’ Sushmita Sen Finally Reacts On Her Relationship With Lalit Modi, Actress Shares Selfie With Daughters)

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) और ललित मोदी (Lalit Modi) की इंटिमेट पिक्चर्स (intimate pictures) जब से वायरल हुई हैं फैंस शॉक्ड हैं. ये पिक्चर्स खुद ललित मोदी ने ट्विटर (Twitter) पर पोस्ट करके सुष्मिता संग अपने रिश्ते (relationship)!को स्वीकारा था. उन्होंने ये भी लिखा था कि वो उनकी बेटर हाफ़ हैं और इसके बाद बताया कि शादी हुई नहीं पर जल्द होगी.

इस मामले में अब तक सबके रिएक्शन आए लेकिन सुष्मिता अब तक चुप थीं. सभी को इंतज़ार था तो सुष्मिता के रिएक्शन और कन्फ़र्मेशन का. फ़ाइनली सुष्मिता का रिएक्शन आया और उन्होंने जो लिखा उससे सब कन्फ़्यूज़ हो गए.

सुष्मिता ने अपनी बेटियों संग एक पिक्चर इंस्टाग्राम पर शेयर की है जिसके कैप्शन में लिखा है- मैं अपनी दुनिया में ख़ुश हूं. न शादी हुई, न रिंग्स… बस निस्वार्थ प्यार से घिरी हुई हूं. बहुत सफ़ाई दी जा चुकी अब सब काम पर जाओ. मेरी ख़ुशी में हमेशा ख़ुश होनेवालों का शुक्रिया और जो नहीं हैं वो अपने काम से काम रखें. आप सभी को प्यार…

फैंस इस पिक्चर और कैप्शन से सोच में पड़ गए कि आख़िर सुष्मिता डेटिंग की बात को ग़लत बता रही है या फिर कुछ और? कुछ फैंस ने कहा वो उस ख़बर को ग़लत बता रही है क्योंकि जिन लोगों से वो प्यार करती है वो तस्वीर में उसके साथ हैं,.. जबकि कुछ कह रहे हैं कि वो सिर्फ़ शादी की बात पर सफ़ाई दे रही है कि शादी नहीं हुई है, जबकि वो ललित मोदी को डेट कर रही है… कई फैंस का ये भी मानना है कि वो सुष्मिता की प्राइवट लाइफ़ है और ललित मोदी को इस तरह पब्लिक नहीं करना चाहिए था, वहीं कुछ का कहना है कि उसकी लाइफ़ है वो जिसे चाहे डेट करे.

ट्विटर पर भी कई फैंस सुष्मिता को हिदायत दे रहे हैं कि वो ललित मोदी जैसे चोर और ग़द्दार से दूर रहे…

×