इंडियन आइडल 12: अंजलि गायकव...

इंडियन आइडल 12: अंजलि गायकवाड़ के बाहर होते ही भड़के लोग, फैंस और कांग्रेस नेता अजय माकन भी बोले- अंजलि को वापस लाओ! आपकी क्या राय है? (India Idol 12: Anjali Gaikwad Gets Eliminated, Fans & Congress Leader Ajay Maken Say Bring Her Back)

इंडियन आइडल 12 को अगर सबसे विवादित सीज़न कहा जाए तो भी ग़लत नहीं होगा. पहले अमित कुमार और आदित्य नारायण और उसके बाद सुनिधि चौहान व सोनू निगम तक खुद को बोलने से रोक नहीं पाए. अमित कुमार ने आरोप लगाया था कि गेस्ट जज को जानबूझकर कंटेस्टंट की तारीफ़ करने को कहा जाता है और उसके बाद ये विवाद लंबा खिंचा. आदित्य नारायण को अपनी बात के लिए माफ़ी भी मांगनी पड़ी.

लेकिन लग नहीं रहा कि इस सीज़न से विवाद कम हो पाएगा, क्योंकि सिंगर और शो की प्रतिभाशाली प्रतियोगी अंजलि गायकवाड़ को रविवार को कम वोट के कारण बाहर कर दिया गया, जिसके बाद लोग भड़क गए. दरअसल अंजलि के टैलेंट को सबने सराहा, फैंस से लेकर शो के जज और गेस्ट जज ज़ीनत अमान ने भी उनकी खूब तारीफ़ की, लेकिन वो फिर भी शो से बाहर हो गई जिसके बाद फैंस भड़क उठे और अंजलि को शो में वापस लाने की मांग करने लगे.

Anjali Gaikwad

इतना ही नहीं कांग्रेस नेता अजय माकन ने भी इस मुद्दे पर ट्वीट किया और अंजलि को वापस लाने की मांग की. उन्होंने लिखा- ये बहुत ही मुश्किल समय है. हर फोन कॉल और सोशल मीडिया पर हर पोस्ट डरानेवाली है. कब क्या हो सामने आ जाए पता नहीं. कुछ घंटों का संगीत हमें पुराने दौर में ले जाता है. इन बच्चों में से कोई भी बच्चा एलिमिनेशन डिजर्व नहीं करता. अंजलि गायकवाड़ को वापस लाओ.

Ajay Makeen

लोग भी इस ट्वीट का काफ़ी समर्थन कर रहे हैं और अंजलि की वापसी की मांग कर रहे हैं…

Anjali Gaikwad

इतना ही नहीं अंजलि के बाहर होते ही शंमुखाप्रिया फिर लोगों के निशाने पर आ गई और उनकी यूनीक सिंगिंग स्टाइल के लिए उनको ट्रोल किया जाने लगा. हालाँकि जज और ज़ीनत को उनका ये स्टाइल पसंद आया लेकिन वो अक्सर ट्रोल होती हैं अपनी सिंगिंग को लेकर क्योंकि लोगों को लगता है वो गाने को पूरी तरह तोड़-मरोड़ कर बस चिल्लाती हैं.

Anjali Gaikwad

Photo Courtesy: Twitter (All Photos)

यह भी पढ़ें: ताउम्र के लिए यादगार… यामी गौतम ने शादी की नई तस्वीरों के साथ यूं शेयर की अपने दिल की बात! (Memories For A Lifetime… Says Yami Gautam As She Shares More Pictures From Wedding Ceremonies)