इस शख्स को डेट कर रही हैं चंकी पांडे की बेटी अनन्या? (Is Ananya Panday dating designer Monisha Jaising’s son Karan?)

चंकी पांडे की बेटी और बॉलीवुड में जल्द ही कदम रखनेवाली अनन्या पांडे के सितारे बुलंदी पर हैं. आपको बता दें कि अनन्या जल्द ही करण जौहर की आगामी फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में टाइगर श्रॉफ के साथ डेब्यू करनेवाली हैं. इसके अलावा सुनने में आया है कि वे जोया अख़्तर की फिल्म गुली बॉय में भी स्पेशल अपीयरेंस देने वाली हैं. इस फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं.

Ananya Panday and Karan Jaising

जहां प्रोफेशनल लाइफ में अनन्या इतना अच्छा कर रही हैं, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी बिल्कुल पटरी पर है. एक प्रमुख अख़बार में छपी ख़बर के अनुसार, अनन्या जाने-माने डिज़ाइनर मोनीषा जयसिंह के बेटे करण को डेट कर रही हैं. करण के इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पिक्चर शेयर की है, जिसमें अनन्या और करण फ्रेंड्स कुछ साथ पोज़ कर रहे हैं.

Ananya Panday

फोटो में करण का हाथ अनन्या के कंधों पर हैं. करण ने पिक्चर को कैप्शन देते हुए लिखा, मुझे क्रिस्मस में जो चाहिए था, वो पहले ही मिल गया है. यानी इशारों ही इशारों में करण ने अपनी लवलाइफ के बारे में बता दिया.
अनन्या के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात करते हुए उनके पिता ने एक इंटरव्यू में लिखा था कि यह सपने के सच होने जैसा है. अनन्या को इससे बेहतर मौक़ा नहीं मिल सकता है. उसने फिल्म के लिए ऑडिशन दिया और उसे यह रोल मिल गया.

Ananya Panday and Karan Jaising

आपको बता दें कि जहां स्टूडेंट ऑफ द ईयर का निर्देशन करण जौहर ने किया था, वहीं स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 को वे सिर्फ़ प्रोड्यूस कर रहे हैं. इसका निर्देशन आय हेट लव स्टोरी फेम पुनित मल्होत्रा करेंगे.

ये भी पढ़ेंः दीपवीर की शादीः मेहमान के लिए जारी किया ये फरमान (Deepveer Wedding: Cell Phones Are Not Allowed At The Venue)