ईशा अंबानी की शादी की रस्में शुरू, गिफ्ट में मिला 450 करोड़ का बंगला (Isha Ambani kicks off pre-wedding celebrations with dandiya night. See pics )

शादियों का सीज़न शुरू हो चुका है. दीपवीर के बाद अब लोगों को निकयंका और अंबानी खानदान की बिटिया ईशा अंबानी (Isha Ambani) और आनंद परिमल की शादी का इंतज़ार है.  आपको याद दिला दें कि ईशा 12 दिसंबर को आनंद के साथ शादी के बंधन में बंध जाएंगी. आमतौर पर शादी की रस्में महज चंद दिन पहले ही शुरू होती हैं लेकिन ईशा अंबानी की शादी की रस्में शादी के 27 दिन पहले शुरू हो चुकी हैं. इस जश्न की तस्वीरें आ गई हैं. इन तस्वीरों में नीता अंबानी और ईशा अंबानी पारंपरिक लिबास में बला की ख़ूबसूरत लग रही हैं.

Isha Ambani pre-wedding celebrations

Isha Ambani pre-wedding celebrations

शुक्रवार रात शादी की रस्में शुरू हुई. इस रस्म की शुरुआत ईशा ने दादी कोकिलाबेन अंबानी के आशीर्वाद के साथ की और डांडिया खेला. इस मौके पर ईशा और नीता दोनों ही लहंगा चोली में नजर आईं.  ईशा ने इस मौके पर डिज़ाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइनर किया पीच कलर का लहंगा पहना था, जिसपर थ्रेड वर्क किया हुआ था. लहंगे के साथ उन्होंने कुंदन नेकपीस, स्लीक मांग टीका और ईयररिंग्स पहने. उन्होंने अपने अकाउंट से तस्वीर शेयर की.

नीता अंबानी भी इस फंक्शन में चार चांद लगाती दिखीं. नीता ने बेटी की शादी की रस्म में पीले और लाल रंग के कॉम्बिनेशन का लहंगा चोली पहना हुआ था.

Isha Ambani pre-wedding celebrations

खबरों के अनुसार ईशा अंबानी शादी के बाद 452 करोड़ रुपए के आलीशान बंगले में रहेंगी, जो मुंबई के वर्ली इलाके में है. खास बात यह है कि यह बंगला ईशा को सास-ससुर की तरफ से शादी के तोहफे के तौर पर दिया जाएगा.

50 हजार स्क्वायर फीट वाले इस बंगले का नाम ‘ओल्ड गुलीटा’ है. यह बंगला सी-फेसिंग है.  बंगले में तीन बेसमेंट बनाए गए हैं. दूसरा और तीसरा बेसमेंट पार्किंग और सर्विस के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. वहीं पहले बेसमेंट पर बगीचा, स्विमिंग पूल और कुछ कमरे बनाए गए हैं. बंगले में भूतल से आने-जाने की व्यवस्था की गई है. इसके साथ ही ऊपर के मालों पर लिविंग, डायनिंग हॉल मल्टीपर्पज रूम बनाए गए हैं.

ये भी पढ़ेंः  सामने आई दीपवीर के चूड़ा सेरेमनी की पिक, यूज़र्स ने पूछा सिंदूर कहां है? ( Deepika And Ranveer Cannot Stop Smiling At Chooda Ceremony)