‘आज हमारी 23वीं वेडिंग एनीवर्सरी...

‘आज हमारी 23वीं वेडिंग एनीवर्सरी होती…’ वैलेंटाइन डे पर पति राज कौशल को याद कर भावुक हुईं मंदिरा बेदी, टूटे दिल के साथ शेयर किया इमोशनल नोट और शादी की तस्वीरें (‘It Would Have Been Our 23rd Wedding Anniversary Today’ Mandira Bedi Remembers Her Late Husband Raj Kaushal On Valentine’s Day, Shares Emotional Post)

वैसे तो प्यार मोहब्बत के लिए किसी ख़ास दिन की ज़रूरत नहीं, लेकिन प्यार करनेवालों ने अपने लिए एक ख़ास दिन चुन रखा है और वैलेंटाइन डे पर सभी एक-दूसरे पर प्यार बरसाते हैं, गिफ़्ट्स देते हैं. इसी ख़ास दिन पर एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की शादी की सालगिरह भी पड़ती है और यही वजह है कि आज यानी 14 फ़रवरी को मंदिरा बेदी अपने पति राज कौशल को याद कर भावुक हो गई.

मंदिरा aur राज की शादी 14 फरवरी 1999 को हुई थी और 30 जून 2021 को हार्ट अटैक से उनका निधन हो गया था. साल 2011 में उनके बेटे वीर का जन्म हुआ और साल 2020 में उन्होंने 4 साल की बेटी तारा को गोद लिया था.

मंदिरा काफ़ी मज़बूत हैं और वो अपने दर्द से उबरने की पूरी कोशिश कर रही हैं. उन्होंने अपने ग़म को भूलकर अपनी बेस्टी मौनी रॉय की शादी में जमकर मस्ती की. लेकिन आज का दिन ख़ास है और पति को याद कर मंदिरा भावुक हो गई. मंदिरा ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की है, जिसमें उन्होंने अपनी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं और लिखा है- आज हमारी 23वीं वेडिंग ऐनिवर्सिरी होती… इसके आगे मंदिरा ने वैलेंटाइन डे हैश्टैग के साथ टूटे दिल का ईमोजी पोस्ट किया है.

मंदिरा को उनके दोस्त, सेलेब्स और फैंस मज़बूत रहने को कह रहे हैं. सभी कह रहे हैं कि आप काफ़ी स्ट्रॉन्ग हो और ऐसे ही रहो, राज आपकी यादों और दिल में हमेशा बसे रहेंगे.

ग़ौरतलब है कि मंदिरा ने ही पति की अंतिम क्रिया की थी जिस पर काफ़ी लोगों ने उनकी सराहना भी की तो कुछ ने आलोचना.

ख़ैर मंदिरा काफ़ी स्ट्रॉन्ग हैं और आज वो भावुक हो गई. मंदिरा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी राज संग तस्वीरें शेयर की हैं.

×